शादी का वादा कर बदलवाया धर्म, दुबई से वापस आने पर हुआ गिरफ्तार 

LOC जारी आरोपी  - Sakshi Samachar

हैदराबाद: युवती को शादी का झांसा देने वाले युवक को हवाई अड्डे के अधिकारियों ने धरदबोच कर हैदराबाद की मलकाजगिरी पुलिस को सौंपा। बताया जा रहा है कि दारुलशफा के सफदर अब्बास जैदी दुबई में वर्ष 2014 से साफ्टेवयर इंजीनियर के रूप में काम कर रहा है।

अब्बास इससे पूर्व वर्ष 2012 में दुबई से स्वदेश आया और हाईटेक सिटी में काम किया। इस दौरान उसका परिचय एक हिंदु युवती से हुआ। दोनों में प्रेमसंबंध बना। दुबई गए अब्बास ने कुछ दिनों बाद युवती को वहां बुला लिया और उसे रोजगार उपलब्ध कराया। उसने युवती को विश्वास दिलाया कि वह अपने माता-पिता से दोनों की शादी की बात करेगा। इसके लिए उसे धर्मांतर करना होगा। उसने उसे धर्मांतर करवाया। गत वर्ष दोनों स्वदेश लौट आए। माता-पिता से बातचीत कर 17 अप्रैल को शादी और 28 को रिसेप्शन होगा, इसके लिए फंक्शन हॉल बुक किया गया, ऐसा कहते हुए वह युवती को यहीं छोड़, दुबई चला गया।

इसे भी पढ़ें:

SC का मुस्लिम व्यक्ति से शादी करने वाली युवती को 27 नवंबर को पेश करने  का निर्देश

जनवरी में दुबई जाने के बाद अब्बास ने युवती से फोन करना बंद कर दिया। इस पर युवती ने माता-पिता को जानकारी दी। उन्होंने पुलिस थाने में शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी के नाम LOC जारी किया गया। इस आधार पर हवाई अड्डे के अधिकारियों ने आरोपी को हिरासत में लेकर मलकाजगिरी पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर भेज दिया।

Advertisement
Back to Top