हैदराबाद : टीआरएस रैली में सांसद बाल्का सुमन के विरोध को लेकर मंचेरियाल के चेन्नूर इलाके में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गयी हैं। सांसद ने चिन्नूरु निर्चाचन क्षेत्र के पूर्व विधायक ओदेलु और उनके समर्थकों पर जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

अपनी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए टीआरएस सांसद बाल्का सुमन ने कहा कि टिकट कटने पर नाराज चेन्नूर निर्वाचन क्षेत्र के पूर्व विधायक नल्लाला ओदेलु और उनके समर्थक बौखला गए हैं और उनके चुनावी अभियान में बाधा डालने की कोशिश कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

बाल्का सुमन के खिलाफ लगे ‘गौ बैक’ के नारे, युवकों ने लगा ली आग, तीन की हालत गंभीर

आपको बता दें कि एक व्यक्ति ने बुधवार को एक रैली में आत्मदाह करने का और टीआरएस के एक सांसद को आग के हवाले करने का कथित रूप से प्रयास किया। यह व्यक्ति उसके नेता को विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी टिकट नहीं मिलने से नाराज था। इस घटना में 16 व्यक्ति घायल हो गये।

इसे भी पढ़ें :

बागी हुए TRS नेता भूपति रेड्डी, अपने ही पार्टी के नेता को हराने की खाई कसम

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाराज व्यक्ति ने खुद पर पेट्रोल डालने के बाद इसे सांसद पर डालने का कथित रूप से प्रयास किया। हालांकि लोकसभा सदस्य बाल्का सुमन को पार्टी कार्यकर्ताओं ने बचा लिया और उन्हें सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया। अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति की पहचान आर. गतैया के रूप में हुई है। घायलों में एक पुलिस निरीक्षक और दो महिलाएं शामिल हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि गतैया 60 प्रतिशत जल गया जबकि अन्य लोग मामूली रूप से झुलस गये।