हैदराबाद : आईटी मंत्री के टी रामाराव के मकान में रक्षा बंधन उत्सव भव्य रूप से मनाया गया। इस अवसर पर निजामाबाद सांसद के कविता ने भाई केटीआर के कलाई पर राखी बांधी।

बदले में केटीआर ने बहन को आशीर्वाद दिया। इस संदर्भ में 'सिस्टर फॉर चेंज' के अंतर्गत के कविता ने भाई के टी रामाराव को हेल्मेट को भेंट किया। इस उपलक्ष्य में कविता ने महिला जगत से आह्वान किया कि प्राणों की सुरक्षा करने वाली हेल्मेट को रक्षा बंधन के एक उपहार के रूप में अपने भाइयों भेंट दे।

यह भी पढ़ें :

रक्षा बंधन पर YS जगन ने किया ट्वीट, बोले- ‘मिसिंग यू ऑन राखी..शर्मी पापा..ब्लेसिंग यू’

कविता को आशीर्वाद देते हुए केटीआर
कविता को आशीर्वाद देते हुए केटीआर

दूसरी ओर वाईएआरसीपी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने रक्षा बंधन के अवसर पर देश के सभी भाई-बहनों को बधाई दी है। वाईएस जगन ने रविवार को एक ट्वीट जारी किया। जारी ट्वीट वाईएस जगन ने कहा कि प्रजा संकल्प यात्रा के कारण वह अपनी बहन शर्मिला को मिस कर रहे है। साथ ही कहा कि बहन शर्मिला को हमेशा उनका आशीर्वाद रहता है। वाईएस जगन ने ट्वीट में-"मिसिंग यू ऑन राखी... शर्मी पापा.. ब्लेसिंग यू" कहा है।

वाईएस जगन को राखी बांधती हुई विधायक रोजा व अन्य
वाईएस जगन को राखी बांधती हुई विधायक रोजा व अन्य

इसी क्रम में वाईएस जगन ने प्रजा संकल्प यात्रा के दौरान रविवार को विशाखापट्टनम जिले में धारभोगापुरम में रक्षा बंधन उत्सव में भाग लिया है। अनेक महिलाओं ने वाईएस जगन की कलाई पर राखी बांधी और मिठाई खिलाई। इस अवसर पर वाईएस जगन ने कहा कि अनेक बहनों ने मुझे राखी बांधी है। यह देखकर मुझे बहुत खुशी हुई है। साथ ही वाईएस जगन ने कहा कि यदि मैं मुख्यमंत्री बने तो महिलाओं की अधिकारों की रक्षा के लिए काम करेगी।