हैदराबाद : नगर के गोशामहल से भाजपा विधायक राजा सिंह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। राजा सिंह ने गौ रक्षा के नाम पर गायों की रक्षा करने पर पुलिस ने उनके खिलाफ झूठे मामले दर्ज किए जाने का आरोप लगाते हुए बशीरबाग स्थित पुलिस आयुक्त कार्यालय के सामने भूख हड़ताल पर बैठने का ऐलान किया था।

इसी को देखते हुए सोमवार शाम को ही पुलिस राजा सिंह के घर के पास तैनात की गई। इसी क्रम में मंगलवार सुबह राजा सिंह ने बशीरबाग स्थित पुलिस कमीशनर कार्यालय की तरफ रुख करने का प्रयास किया तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

इसे भी पढ़ें :

अबकी बार ओवैसी को हराने के लिए मैदान में आ सकता है भाजपा का यह कट्टर नेता

राजा सिंह ने आरोप लगाया कि गायों की रक्षा कर उन्हें गौ शाला भेजने पर पुलिस उनके खिलाफ अवैध मामले दर्ज कर रही है। उन्होंने पुलिस से गौ रक्षक कार्यकर्ताओं के खिलाफ दर्ज मामलों को तुरंत वापस लेने की मांग की। साथ ही उन्होंने बकरीद के लिए पुराने शहर भेजी गई गाय और उनके बछड़ों को तुरंत वापस गौ शाला भेजे जाने की मांग की।

इसे भी पढ़ें :

अपने दम पर अगला चुनाव लड़ेगी भाजपा : किशन रेड्डी

उन्होंने कहा कि गौ वध के लिए बुलाए गए कसाइयों का पता लगाकर उनके खिलाफ मामले दर्ज कराने चाहिए। हालांकि राजा सिंह ने स्पष्ट किया कि उनका आंदोलन तब तक जारी रहेगा जब तक सरकार उनकी मांगें पूरी नहीं करेगी। इस बीच, पुलिस ने राजा सिंहा के अनशन को अनुमति नहीं होने के हवाला देते हुए उन्हें हिरासत में ले लिया है।