हैदराबाद : तेलंगाना उच्च शिक्षा परिषद के अध्यक्ष प्रो. टी. पापी रेड्डी ने कहा कि जन-संपर्क अध्ययन को यूजीसी या उच्च शिक्षा परिषद में विशेष विषय का दर्जा उपलब्ध करवाया जाएगा। पापी रेड्डी ने पोट्टि श्रीरामुलू तेलुगु विश्वविद्यालय सभागार में आयोजित पब्लिक रिलेशन सोसाइटी ऑफ इंडिया (पीआरएसआई), हैदराबाद चैप्टर की ओर से आयोजित 11वें राष्ट्रीय जन-संपर्क शिक्षा दिवस सम्मेलन में यह बात कही।

शुभंकर को जारी करते हुए प्रो पापी रेड्डी और रमणाचारी 
शुभंकर को जारी करते हुए प्रो पापी रेड्डी और रमणाचारी 

इस सम्मेलन में तेलंगाना सरकार के सलाहकार डॉ. के. वी. रमणाचारी, इफ्लू संचार विभाग के प्रो. जी. नागमल्लिका, पब्लिक रिलेशन वाइस के संपादक डॉ सी. वी. नरसिम्हा रेड्डी, पीआरएसआई, हैदराबाद चैप्टर के अध्यक्ष पी. वेणुगोपाल रेड्डी और पी. मोहन राव ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

यह भी पढ़ें :

पब्लिक रिलेशन्स वॉयस के 59वें अंक का अनावरण, सीताराम राव बोले-जिम्मेदारी बढ़ी है

पीआरएसआई के सदस्य व अन्य
पीआरएसआई के सदस्य व अन्य

वक्ताओं ने कहा कि पीआरएसआई को शक्तिशाली बनाने के लिए प्रो. पापी रेड्डी का सहयोग लिया जाएगा। उन्होंने देश में पीआरएसआई की वर्तमान हालत पर नाराजगी व्यक्त की। साथ ही कहा कि पीआरएसआई के विकास के लिए आवश्यक कदम उठाया जाएगा।

इस अवसर पर पीआरएसआई की 60वीं वर्षगांठ पर एक शुभंकर को भी जारी किया गया। आपको बता दें कि डॉ नरसिम्हा रेड्डी के जन्म दिवस पर देश भर में पीआर शिक्षा दिवस मनाया जाता है।