तेलंगाना में भारी बारिश का पूर्वानुमान, KCR ने दिये सतर्क रहने के निर्देश

मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (फाइल फोटो) - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने राज्य में अगले तीन-चार दिनों में भारी बारिश के पूर्वानुमान के मद्देनजर अधिकारियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं। राव ने मंत्रियों को भी निर्देश दिए हैं कि वे अपने संबंधित जिलों में उपलब्ध रहें।

साथ ही केसीआर ने कहा कि स्थिति पर लगातार नजर रखें। उन्होंने मंत्रियों को यह भी कहा कि जरूरत पड़ने पर राहत कार्य में शामिल हों।

बैठक स्थगित

संबंधित जिलों में मंत्रियों की उपलब्धता की आवश्यकता के चलते कैबिनेट की सोमवार को होने वाली बैठक स्थगित कर दी गई है। बैठक कब होगी इस पर बाद में फैसला लिया जाएगा।

भारी बारिश

दूसरी ओर दक्षिण पश्चिम मानसून प्रभाव के कारण तेलंगाना में भारी बारिश हो रही है। हैदराबाद मौसम विभाग ने यह जानकारी दी। मौसम विभाग ने यह भी बताया कि अगले चार-पांच दिनों में तेलंगाना के अनेक इलाकों में भारी बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग अधिकारियों ने बताया कि तेलंगाना में अनेक जगहों पर भारी बारिश हुई है। मुख्य रूप से मंचीरियाल, पेद्दापल्ली, कामारेड्डी, आदिलाबाद, जगित्याल, राजन्ना सिरसिल्ला, निजामाबाद, निर्मल, मेदक, महबबूनगर, करीमनगर वरंगल और कुमुरमभीम जिले में भारी बारिश हुई है।

Advertisement
Back to Top