हैदराबाद : डॉ बी आर अंबेडकर सार्वत्रिक विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. के. सीताराम राव ने पब्लिक रिलेशन्स वॉयस के 59वें अंक का अनावरण किया। कुलपति ने बुधवार को जुबली हिल्स स्थित विश्वविद्यालय के ईसी हॉल में पब्लिक रिलेशन्स वॉयस का अनावरण किया।

इस अवसर पर कुलपति ने कहा कि देश में हर पांच साल बाद चुनाव आते-जाते हैं। नेता बदलते हैं। मतदाता वोट देकर खामोश हो जाते हैं। मगर जन संपर्क विभाग ही ऐसा है जो सरकार, प्रशासन और नेताओं को अपने कर्तव्य के प्रति आगाह करती रहती है और नेताओं और अधिकारियों को सोने भी नहीं देती।

सीताराम राव ने आगे कहा कि लोगों के कल्याण और जागरूता ले आने में जन संपर्क विभाग की समाज में महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुलपति ने कहा कि समाज में अनेक बदलाव आ रहे है। ऐसे बदलते महौल में जन संपर्क विभाग की जिम्मेदारी और बढ़ गई है।

इस कार्यक्रम में कुल सचिव प्रो. सी. वेंकटय्या, पब्लिक रिलेशन्स वॉयस के संपादक डॉ सी वी नरसिम्हा रेड्डी, सह-संपादक पी मोहन राव, जन संपर्क अधिकारी डॉ पी वेणु गोपाल रेड्डी, यादगिरी कंभमपाटी व अन्य ने भी अपने विचार व्यक्त किये। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के सभी विभागों के डीन, पदाधिकारी व अन्यउपस्थित थे।