कोरोना वायरस : अस्पताल में भर्ती मरीज के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार, जल्द मिलेगी छुट्टी

मीडिया से रूबरू होते हुए स्वास्थ्य मंत्री ईटेला राजेंदर - Sakshi Samachar

हैदराबाद : कोरोना वायरस (कोविड-19) को लेकर पिछले चार-पांच दिनों से परेशान लोगों को बड़ी राहत मिली है। तेलंगाना में कोरोना वायरस (कोविड-19) पूरी तरह से नियंत्रण में हैं। यह तेलंगाना के लोगों के लिए खुश खबर है।

स्वास्थ्य मंत्री ईटेला राजेंदर ने गुरुवार को मीडिया को बताया कि पुने को जिन दो लोगों के नमूने भेज गये थे। उनमें किसी में भी कोरोना वायरस के लक्षण नहीं है। सरकार को गुरुवार को इसकी रिपोर्ट मिल चुकी है। साथ ही गांधी अस्पताल में जिस प्रभावित साफ्टवेयर इंजीनियर का इलाज चल रहा है, उसके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

ईटेला ने आगे बताया कि इटली से आई महिला साफ्टवेयर इंजीनियर और अपोलो अस्पताल की महिला सफाई कर्मचारी में कोरोना वायरस के लक्षण नहीं है। यह तेलंगाना के लिए अच्छी खबर है। उन्होंने यह भी बताया कि गांधी अस्पताल में जिस प्रभावित साफ्टवेयर इंजीनियर का इलाज चल रहा है, उसके स्वास्थ्य में सुधार होते ही 14 दिन में अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

इसे भी पढ़ें

कोरोना वायरस से डरी ‘सरकार’, मोदी समेत कई भाजपा नेता नहीं मनाएंगे सामूहिक होली

कोरोना वायरस : रातोरात बढ़े मास्क के दाम, कीमत सुनकर दंग रह जाएंगे आप

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस को रोकथाम के लिए तेलंगाना युद्धस्तर पर काम कर रही है। गुरुवार को तेलंगाना में एक मामला भी दर्ज नहीं हुआ है। उन्होंने यह भी बताया कि 45 लोगों की रिपोर्ट्स आना अभी बाकी है। मंत्री ने निजी अस्पतालों को चेतावनी दी है कि वो कोरोना वायरस के इलाज के नाम पर अधिक फीस वसूल न करें। सरकार जो फीस निर्धारित करती है, उतनी ही फीस वसूल करें।

Advertisement
Back to Top