अवैध रूप से रह रहे रोहिंग्याओं पर BJP तेलंगाना अध्यक्ष का सवाल, DGP से की शिकायत

भाजपा तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण - Sakshi Samachar

हैदराबाद : भाजपा तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण ने फर्जी प्रमाणपत्रों की सहायता से सरकारी पेंशन हासिल करने वाले रोहिंग्या के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। हैदराबाद में अवैध रूप से रह रहे रोहिंग्याओं के पहचान पत्रों के साथ पासपोर्ट जैसे महत्वपूर्ण प्रमाणपत्रों के हासिल करने के मामले में भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण के साथ भाजपा नेताओं के दल ने डीजीपी से शिकायत की।

उन्होंने आरोप लगाया कि देश में अवैध रूप से रोहिंग्याओं ने घुसपैठ की है और आईएसआई और अलकायदा को परोक्ष रूप से सहयोग कर रहे हैं।

डॉ के लक्ष्मण ने कहा कि भारत में अवैध रूप से रहनेवाले रोहिंग्या से राष्ट्रीय सुरक्षा का खतरा बढ़ रहा है। रोहिंग्याओं के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई की जानी चाहिए। डीजीपी को ज्ञापन सौंपने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि फर्जी प्रमाणपत्र पेश कर रोहिंग्या पेंशन और अन्य योजनाओं का लाभ ले रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

जी किशन रेड्डी ने भैंसा का किया दौरा, दंगा पीड़ितों को दिलाया यह भरोसा

CAA के विरोध में प्रस्ताव पारित कर केसीआर ने किया संविधान का उल्लंघन : डॉ लक्ष्मण

उन्होंने कहा कि 189 रोहिंग्याओं ने आधार, मतदाता पहचानपत्र,पासपोर्ट आदि महत्वपूर्ण प्रमाणपत्र हासिल करने पर पुलिस खामोश है। उन रोहिग्याओं को आधार प्राधिकरण से नोटिस मिलने पर एमआईएम के मुखिया और सांसद असदुद्दीन ओवेसी परेशान हो रहे हैं।

Advertisement
Back to Top