राष्ट्रपति के भोज में शामिल होंगे सीएम केसीआर, ट्रंप दंपति को देंगे ये खास तोहफा  

राष्ट्रपति ट्रंप व सीएम केसीआर  - Sakshi Samachar

हैदराबाद: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप व उनकी पत्नी मेलानिया के साथ ही बेटी इवांका को सीएम केसीआर मिलकर खास भेंट देने वाले हैं। यह भेंट वे राष्ट्रपति ट्रंप को मंगलवार को राष्ट्रपति भवन में विशेष भोज के दौरान देंगे।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा मंगलवार को ट्रम्प के सम्मान में राष्ट्रपति भवन में एक विशेष भोज दिया जा रहा है। इस भोज का निमंत्रण तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर को भी दिया गया है और वे इसमें शामिल होंगे।

इस भोज में भाग लेने के लिए वे मंगलवार को दिल्ली के लिए रवाना होंगे। सीएम केसीआर इस भोज में शामिल होकर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को पोचंपल्ली शॉल ओढ़ाकर चारमीनार का मोमेंटो भेंट करेंगे। वहीं फर्स्ट लेडी मेलानिया व बेटी इवांका को वे पोचंपल्ली व गद्वाल की साड़ियां भेंट करेंगे।

यह तो पता ही है कि डोनाल्ड ट्रंप पहली बार भारत के दौरे पर आए हैं। इस क्रम में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने विशेष भोज का आयोजन किया हैं। इस भोज में शामिल होने का आमंत्रण राष्ट्रपति ने कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भेजा है।

इसे भी पढ़ें :

ट्रंप के लिये आयोजित डिनर में शामिल होंगे तेलंगाना के मुख्यमंत्री KCR

राजघाट पहुंच ट्रंप और मेलानिया ने महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि

इन मुख्यमंत्रियों में तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर भी शामिल हैं। इन्हें भी आमंत्रण भेजा गया। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के अलावा महाराष्ट्र, बिहार, ओड़िशा और कर्नाटक के राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भोज में आमंत्रित किया गया है। मुख्यमंत्री केसीआर आज दिल्ली रवाना होंगे।

Advertisement
Back to Top