चंद्रबाबू नायडू ने की चुनावों में फंडिंग, IT की छापेमारी में सामने आई बात : विजयसाई रेड्डी

विजयसाई रेड्डी और चंद्रबाबू नायडू - Sakshi Samachar

अमरावती : वाईएसआरसीपी के राज्यसभा सदस्य विजयसाई रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के कई क्षेत्रों में आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की। इस क्रम में चंद्रबाबू नायडू के निजी सचिव श्रीनिवास के मकान और रिश्तेदारों के मकानों में भी छापे मारे गये। इस दौरान आयकर विभाग के अधिकारियों को महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले। इस दस्तावेजों से कुछ रहस्य बनी बातें उजागर हुई।

दस्तावेजों के आधार पर बताया जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अनजान अहमद पटेल ने 400 करोड़ रुपये का कालाधन हवाला के माध्यम से भेजे। इस संदर्भ में विजयसाई रेड्डी ने ट्विटर पर कहा कि अहमद पटेल को भेजे गये 400 करोड़ रुपये नहीं बल्कि भाजपा के विरोध में क्षेत्रीय पार्टियों को निधी भेजी गई।

इसे भी पढ़ें :

AP ESI घोटाले में TDP के नेता अच्चेन्नायडू का जेल जाना तय : श्रम मंत्री जयराम

चंद्रबाबू नायडू नेता प्रतिपक्ष के नहीं काबिल : आरके रोजा

तेलंगाना के चुनाव में 400 करोड़ रुपये खर्च किये। उस समय इस पर राष्ट्रीय स्तर पर मीडिया में खबरें चर्चा में रहीं। 13 जिलों से बने प्रदेश को ही नहीं बल्कि देश के अधिकतम चुनाव में फंडिंग की।

विजयसाई रेड्डी ने अन्य एक ट्वीट में कहा कि कमीशन की लालच में चंद्रबाबू नायडू ने बिजली खरीदी को लेकर करार किया था और एपी ट्रांस्को को 70 हजार करोड़ रुपये की कर्ज की खाई में धकेला।

Advertisement
Back to Top