तेलंगाना में एक विधायक भी जीत नहीं पाना खेद की बात है : CPI

महासम्मेलन को संबोधित करते हुए चाडा वेंकट रेड्डी - Sakshi Samachar

हैदराबाद : भारतीय जनता पार्टी (सीपीआई) के प्रदेश सचिव चाडा वेंकट रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना में सीपीआई कमजोर हुई है। इस बात को ध्यान में रखते हुए नई कार्यकारिणी का गठन और नये नेतृत्व का निर्माण कर पार्टी को शक्तिशाली बनाया जाएगा इसके लिए आवश्यक कदम उठाये जाएंगे। वेंकट रेड्डी ने शनिवार को मंचीरियाल शहर में सीपीआई की महासम्मेलन में यह बात कही। सीपीआई की यह महासभा तीन दिन तक चलेगी।

उन्होंने आगे कहा कि तेलंगाना में गत चुनाव में एक विधायक भी नहीं जीत पाना और विधानसभा में हमारी भूमिका नहीं होना खेद की बात है। वर्तमान समय में ईमानदारी की राजनीति काम नहीं कर रही है। उन्होंने बताया कि तेलंगाना के लोग अच्छी तरह से जानते है तेलंगाना आंदोलन और तेलंगाना सशस्त्र संघर्ष में सीपीआई की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

सीपीआई सचिव ने कहा कि आने वाले दिनों में लोगों की समस्याओं और कल्याणकारी योजनाओं की अमलावरी में हो रही विफलताओं को बताते हुए जन आंदोलन किया जाएगा। यह आंदोलन जन समस्याओं का निवारण होने तक जारी रहेगा।

इसे भी पढ़ें :

चाडा वेंकट रेड्डी की चेतावनी, युरेनियम के खनन पर नल्लामल्ला क्षेत्र बनेगा आग का गोला

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र में एनडीए और तेलंगाना में टीआरएस सरकार जन विरोधी नीति अपना रही है। इसके खिलाफ भविष्य आंदोलन की रूपरेखा सीपीआई की इस महासम्मेलन में तैयार की जाएगी। उन्होंने कहा कि सीएए, एसीआर और एनपीआर कानून के चलते लोगों में भय पैदा किया है। 24 फरवरी को सीपीआई प्रदेश महासम्मेलन का समापन होगा।

Advertisement
Back to Top