इस विधायक के निवास पर TRS के ही समर्थकों ने किया हमला, जानने के लिए पढ़ें खबर

विधायक के मकान के खिड़की के टूटे हुए कांच - Sakshi Samachar

हैदराबाद : कलवकुर्ती के विधायक जयपाल यादव के मकान पर तेलंगाना राष्ट्र समिति के ही नेता और कार्यकर्ताओं ने हमला किया। शनिवार रात को टीआरएस के नेताओं ने विधायक के मकान पर हमला किया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि वेल्लंड मंडल पोतेपल्ली निवासी संजीव कुमार यादव 9वें डायरेक्टर स्थान और 7वें डायरेक्टर स्थान से जुपल्ली निवासी भास्कर राव जीत गये। इनमें से जुपल्ली भास्कर राव को पीएसीएम चैयरमैन पद देने की जानकारी मिलते ही संजीव के समर्थक कलवकुर्ती के विधायक के निवास गये।

इसी क्रम में विधायक जयपाल बोलते समय संजीव और जुपल्ली भास्कर राव के समर्थकों के बीच वाद विवाद आरंभ हो गया। इस बीच हमला करने लेने की नौबत आ गई। तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता और कार्यकर्ताओं ने विधायक जयपाल यादव के निवास पर हमला किया। इस हमले में विधायक के मकान के खिड़की कांच टूट गये। साथ ही विधायक पर भी हमला करने की कोशिश की गई।

इसी दौरान विधायक के गनमैन ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई और आंदोलनकारियों को तितर बितर किया। इसी क्रम में दो कार्यकर्ताओं ने बदन पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पुलिस ने उन्हें रोक लिया। जब मकान पर हमला किया गया तब एक कार्यकर्ता को गंभीर चोटें आई। इसके चलते संभाग के सभी थाने के पुलिस विधायक के निवास पर सुरक्षा के इंतेजाम करने के लिए पहुंच गये।

विधायक के निवास पर हमले की जानकारी मिलते ही डीएसपी गिरिबाबू घटनास्थल पर पहुंच गये। विधायक के निवास पर विरोध प्रदर्शन कर कार्यकर्ताओं को समझाकर वहां से भेज दिया। इसके बाद गिरिबाबू ने विधायक से भेंटकर घटना की जानकारी ली। इस अवसर डीएसपी ने मीडिया को बताया कि शिकायत मिलती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Back to Top