निजामाबाद : कॉरपोरेशन के चुनाव परिणाम के बाद लोगों में उत्कंठा बनी हुई है। भाजपा, टीआरएस और एआईएमआईएम एक-दूसरे के प्रति होड़ बनाये हुये हैं। निजामाबाद कॉरपोरेशन के चुनाव में तीनों पार्टियों को समान रूप से सीटें मिली हैं। इससे हंग की स्थिति पैदा हुई है। महापौर का पद किस पार्टी को मिलेगा, इसे लेकर लोगों में उत्कंठा बनी है।

निर्दलीय को अपने पाले में डालने के लिए तीनों पार्टियां जोर लगा रही हैं। मतदान केंद्र से बाहर आये एक निर्दलीय का पीछा दोनों पार्टियों के नेताओं ने किया। मोटरसाइकिल पर जा रहे निर्दलीय को अपने-अपने कार में बैठने को लेकर दबाव बनाया। पशोपेश में रहे वह निर्दलीय को तेरास के नेता एक कार में ले गये।

आपको बता दें कि निजामाबाद कॉरपोरेशन में 60 डिवीजन हैं। इसके लिए हुये चुनाव में भाजपा को 24, टीआरएस को 15, एमआईएम को 18, कांग्रेस को 2 और एक स्थान पर निर्दलीय को जीत मिली है।

इसे भी पढ़ें :

CAA के विरोध में KCR करेंगे 10 लाख लोगों के साथ सभा का आयोजन

म्युनिसिपल चुनाव में TRS की भारी जीत, पोचमपल्ली श्रीनिवास रेड्डी ने KTR को दी शुभकामनाएं

महापौर के लिये तेरास से चुनाव लड़नेवाले तेरास उम्मीदवार को हार का सामना करना पडा। पूर्व मेयर आकुला सुजाता इस चुनाव में हार गईं। एआईएमआईएम के जिला अध्यक्ष फयाज भी हार गये। इस क्रम में मेयर पद को लेकर उत्कंठा बनी हुई है।