तेलंगाना मंत्रिमंडल में TSRTC पर लिया जाएगा बड़ा फैसला, जानने के लिए पढ़ें खबर 

डिजाइन फोटो - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) के मुद्दे पर तेलंगाना सरकार बड़ा फैसला लेगी। गुरुवार और शुक्रवार को होने वाली मंत्रिमंडल की बैठक में आरटीसी के नये चेहरे पर बड़ा फैसला लिया जाएगा। इस समय आरटीसी कर्मचारियों के अलावा पूरी तेलंगाना की नजर तेलंगाना की मंत्रिमंडल की बैठक की ओर लगी हुई है।

आपको बता दें कि 52 दिनों तक चली टीआरएस की हड़ताल और 30 से अधिक कर्मचारियों की मौत तथा अस्थायी कर्मचारियों द्वारा बस चलाने के द्वारा हुई दुर्घटनाओं में बड़े पैमाने पर लोगों की मौत को लेकर देश भर में चर्चा चल पड़ी है। साथ ही संसद मे आरटीसी की हड़ताल की गूंज भी सुनाई दी। इन सब हालात को तेलंगाना सरकार पूर्ण विराम लगाने जा रही है।

पता चला है कि गुरुवार को दोपहर से शुरू होने वाले मंत्रिमंडल की बैठक में देर रात चलने की संभावना है। यदि बैठक की अधुरी रही तो कल, शुक्रवार को भी मंत्रिमंडल की बैठक जारी रहेगी।

इसे भी पढ़ें :

TSRTC Strike : कर्मचारियों ने किया तेरास जनप्रतिनिधियों के मकानों का घेराव

तेलंगाना में आरटीसी कर्मचारियों का मौत का सिलसिला जारी, एक और की गई जान

यह भी कहा जा रहा है कि 50 साल से अधिक आयु वाले आरटीसी कर्मचारियों को वीआरएस दिया जाये। इसके लिए सरकार को 5 हजार करोड़ चाहिए। यह भार सरकार के लिए बर्दाश्त के बाहर है। इसके अलावा आरटीसी की भूमि को बेचे जाने पर विचार कर रही है। अब देखना है कि मंत्रिमंडल की बैठक क्या और कैसा फैसला लेती है।

Advertisement
Back to Top