केटीआर और हरीश राव की चुप्पी पर तेलंगाना कांग्रेस नेताओं ने दिया यह बयान

संपत कुमार और अद्दंकी दयाकर - Sakshi Samachar

हैदराबाद : कांग्रेस नेताओं ने सवाल किया कि बीते दिनों सभी बातों गौर करनेवाले चिंटु (केटीआर) और पिंटु (हरीशराव) अब कहां गये हैं? शुक्रवार को गांधी भवन में आईसीसी सचिव संपत कुमार रेड्डी प्रवक्ता अद्दंकी दयाकर और इंदिरा शोभन ने सम्मेलन का आयोजन किया।

अवसर पर सरकार के खिलाफ टिप्पणियां की। उन्होंने कि केसीआर के नेतृत्व में बनी सरकार ने लोकतंत्र प्रणाली की अवहेलना की है। केसीआर के रवैये के चलते राज्य के सभी वर्ग के लोगों असंतोष फैला हुआ है। रेतु बंधु योजना का लाभ किसानों को नहीं मिल रहा है। राज्य में भारी बारिश होने के बावजूद सिंचाई के लिए जल उपलब्ध नहीं है।

कांग्रेसियों ने कहा कि कर्मचारियों को पीआरसी का लाभ नहीं मिल रहा है। अन्य कर्मचारियों और छात्रों को परेशानियां हो रही है। टीएसआरटीसी की समस्या सुलझाने को कहने पर कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है।

इसे भी पढ़ें :

TRS विधायक चेन्नमनेनी रमेश को हाईकोर्ट में मिली राहत, गृह मंत्रालय को झटका

TSRTC Strike: वर्तमान हालात में आरटीसी को रन करना सरकार के लिए असंभव : KCR

कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि देश के अन्य राज्यों में कहीं नहीं, इस तरह का दु:शासन तेलंगाना में चल रहा है। हर एक संदर्भ में आगे आनेवाले केटीआर और हरीश राव अब कहां हैं? राज्य में इतनी समस्याएं होने के बावजूद इनके जुबान से बात क्यों नहीं निकल रही है?

Advertisement
Back to Top