MRPS के नेता मंदा कृष्णा मादिगा गिरफ्तार, अश्वत्थामा रेड्डी का अनशन जारी और...

मंदा कृष्णा मादिगा को गिरफ्तार करती हुई पुलिस - Sakshi Samachar

हैदराबाद : पुलिस ने एमआरपीएस के अध्यक्ष मंदा कृष्णा मादिगा को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मंदा कृष्णा मादिगा को रविवार को नाचारम स्थित एक अपार्टमेंट में गिरफ्तार किया।

आपको बता दें कि एमआरपीएस ने आरटीसी की हड़ताल के समर्थन में इंदिरा पार्क के पास आज महादीक्षा (अनशन) करने की घोषणा की थी। इसके चलते पुलिस ने महादीक्षा की अनुमति देने से इंकार किया। साथ ही इंदिरा पार्क के पास बड़े पैमाने पर पुलिस तैनात कर दिया। यातायात को अन्य मार्गों से मोड़ दिया है। मुख्य मार्गों पर चेक पोस्ट स्थापित किये हैं। जो भी व्यक्ति संदेहास्पद हालत में दिखाई दे रहे हैं, पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर रही है।

इंदिरा पार्क के पास तैनात पुलिस

पुलिस को खबर मिली है कि एमआरपीएस महादीक्षा में अराजकतत्व प्रवेश करके विध्वंस पैदा कर सकते हैं। इसी खबर के चलते पुलिस हरकत में आ है।

अश्वत्थामा रेड्डी का आमरण अनशन जारी

मीडिया से रूबरू होते हुए अश्वत्थामा रेड्डी

दूसरी ओर आरटीसी कर्मचारी जेएसी के संयोजक अश्वत्थामा रेड्डी का आमरण अनशन आज दूसरी दिन भी जारी है। संयोजक अश्वत्थामा रेड्डी के मकान के पास बड़े पैमाने पर पुलिस को तैनात किया है। पता चला है कि कल शाम अश्वत्थामा रेड्डी के अनशन को भंग करने की पुलिस ने बहुत कोशिश की। मगर अनशन भंग करने में सफल नहीं हुई।

विरोध प्रदर्शन जारी

इसी क्रम में आरटीसी की हड़ताल के अंतर्गत कर्मचारी तेलंगाना के सभी डिपों के सामने धरना कार्यक्रम पर उतरे हैं। खम्मम डिपो के सामने कर्मचारियों ने डिपो के बाहर आ रही बसों को रोका। इसके चलते पुलिस आंदोलन कर रहे कर्मचारियों को गिरफ्तार किया। मेदक डिपो के सामने भी कर्मचारियों ने आंदोलन किया। पुलिस ने आंदोलन कर रहे कर्मचारियों को गिरफ्तार किया।

साथ ही टीआरएस के नेता नामा नागेश्वर राव के मकान के सामने झाडू मारकर विरोध जताया है। पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार किया है। खबर है कि तेलंगाना के सभी डिपो के सामने कर्मचारी आंदोलन कर रहे हैं। पुलिस आंदोलन कर रहे कर्मचारियों को गिरफ्तार भी कर रही हैं।

आपको बता दें कि आरटीसी की हड़ताल आज 44वें दिन भी जारी है। इसके चलते लोगों को अनेक प्रकार की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement
Back to Top