KCR के फैसलों से तेलंगाना में अशांति व असंतोष : डॉ के लक्ष्मण

मीडिया से रूबरू होते हुए डॉ के लक्ष्मण - Sakshi Samachar

वरंगल : तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण ने कहा कि केंद्र में मोदी की सरकार दोबारा सत्ता में आने के बाद बड़े और कठोर फैसले ले रही हैं। मगर केसीआर के सत्ता में आने के बाद तेलंगाना में अशांति और असंतोष फैल गया है। लक्ष्मण ने गुरुवार को मीडिया से यह बात कही।

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस थाने में रहने वाले पुलिस आज बस डिपो और मंडल कार्यालय के सामने रखवाली कर रहे हैं। बसों में रहने वाले ड्राइवर और कंडक्टर चौराह में आंदोलन कर रहे हैं। आरटीसी कर्मचारियों की आत्महत्याओं के साथ तेलंगाना अब आत्महत्या का राज बन गया है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि तेलंगाना सरकार कर्माचारियों के कंधे पर बंदुक रखकर आरटीसी कर्मचारियों पर चलाने की कोशिश कर रही है। केसीआर के फैसले के कारण तेलंगाना राज्य की खस्ताहालत हो गई है। कल्याणकारी कार्यक्रम लोगों से दूर होती जा रही है। उन्होंने कहा कि 41 दिनों से आरटीसी की हड़ताल जारी है। कर्मचारियों को चर्चा के लिए नहीं बुलाया है। मगर राजस्व कर्मचारियों के साथ चर्चा कर रहे है। केसीआर को डर है कि ये कर्मचारी भी आरटीसी की हड़ताल को समर्थन देंगे।

इसे भी पढ़ें :

‘चलो टैंक बंड’ को पुलिस की अनुमति नहीं, JAC ने कर्मचारियों से हैदराबाद पहुंचने का किया आह्वान

TSRTC Strike : इस बड़ी घोषणा के साथ RTC JAC ने की नई आंदोलन की रूप रेखा, पढ़ें खबर

लक्ष्मण ने कहा कि टीआरएस के लिए बीजेपी ही एक मात्र विकल्प है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए अनेक लोग बीजेपी में शामिल हो रहे है।

इसे भी पढ़ें :

TSRTC Strike : तेलुगु तल्ली फ्लाइओवर के निकट तनाव, अश्वत्थामा रेड्डी गिरफ्तार

Video : RTC JAC के चलो टैंक बंड में लाठीचार्ज, अनेक घायल, नेताओं ने कहा-सक्सेस

Advertisement
Back to Top