हैदराबाद : संगारेड्डी विधायक जग्गारेड्डी ने कहा कि तेलंगाना में अच्छा शासन कांग्रेस पार्टी से संभव है। लोक कल्याण करने की हिम्मत मुझ में हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए मुझे पीसीसी पद दिया जाये। जग्गारेड्डी ने गुरुवार को मीडिया से आगे कहा कि कांग्रेस, तेलुगु देशम पार्टी और भारतीय जनता पार्टी में कार्य करने का अनुभव भी मेरे पास हैं।

विधायक ने यह भी कहा कि मैंने एआईसीसी को सुझाव दिया कि उत्तम कुमार रेड्डी पीसीसी पद से हटने के बाद ही मुझे पीसीसी पद दिया जाये। मुझे पीसीसी पद मिलते ही मैं पार्टी का और तेलंगाना राज्य का कल्याण कर दूंगा।

जग्गारेड्डी ने बताया कि मैंने लोक कल्याण करने के विवरण के साथ पूरा बॉयोडाटा मैंने सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, अहमद पटेल और अन्य मुख्य नेताओं को रजिस्टर पोस्ट किया है। यदि मुझे पीसीपी पद मिलता है तो मैंने बिना शर्त सोनिया और राहुल के सुझावों के अनुसार कार्य करूंगा। पार्टी और तेलंगाना राज्य कल्याण करके दिखाऊंगा।

इसे भी पढ़ें :

‘चलो टैंक बंड’ को पुलिस की अनुमति नहीं, JAC ने कर्मचारियों से हैदराबाद पहुंचने का किया आह्वान

Video : RTC JAC के चलो टैंक बंड में लाठीचार्ज, अनेक घायल, नेताओं ने कहा-सक्सेस

सप्त सरस्वती समार्चना कार्यक्रम में हरीश राव ने लिया भाग, बोले-25 हजार मूर्तियों का मंदिर अद्भूत

उन्होंने सवाल किया कि केसीआर की तानाशाही शासन को सवाल करने की हिम्मत क्या टीआरएस के नेताओं में है? मगर कांग्रेस पार्टी में यह आजादी हैं। यदि कोई गलत काम करता है तो उससे जवाब मांगा जाता है। जरूरत पड़े तो उसे पार्टी से हटा भी हटा दिया जाता है।

विधायक जग्गारेड्डी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी सोनिया और राहुल गांधी के सुझाव पर चलती है। अपने आपको हीरो होने का घगंड कांग्रेस में नहीं चलता है। पैसे वालों को आलाकमान पीसीसी पद दिया जाने का जो आरोप लगाया जा रहा है वह सरासर झूठ है। उन्होंने बताया कि बिना पैसे वाले डी श्रीनिवास, के केशव राव जैसे नेताओं ने पीसीसी पद की शोभा बढ़ायी हैं।