हैदराबाद : पुलिस ने तेलंगाना कांग्रेस पार्टी के चलो राज भवन कार्यक्रम को भंग किया। कांग्रेस पार्टी ने केंद्र और तेलंगाना सरकार द्वारा अपनाई जा रही जन विरोधी नीति के विरोध में चलो राज भवन कार्यक्रम का आह्वान किया था। चलो राज भवन कार्यक्रम में शामिल नेताओं को पुलिस ने अनुमति नहीं होने की बात कहते हुए रोक लिया। इसके चलते पुलिस और कांग्रेस के नेताओं के बीच बहस हुई। इसी दौरान पुलिस और नेताओं की बीच धक्का मुक्की हुई।

चलो राज भवन का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस मामले के प्रभारी कुंतिया, सीएएलसी नेता भट्टी विक्रमार्क, नेता बोसुसाजू, के जाना रेड्डी, एम कोदंडराम, अंजन कुमार यादव और अन्य को पुलिस ने गिरफ्तार किया और बेगम बाजार थाना ले गई।

इसी क्रम में रैली में रवाना हुए कांग्रेस पार्टी के नेता के वेंटकेश नामपल्ली के पास पुलिस के साथ हुए धक्का मुक्की में नीचे गिर गये। इस दौरान उनका एक पैर फ्रैक्चर हो गया। इसके चलते पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोध नारेबाजी की ।

इसे भी पढ़ें :

Ayodhya Verdict : सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भड़के ओवैसी, कहा- हमें खैरात की जरूरत नहीं

इस दौरान कुंतिया ने मीडिया से कहा कि बीजेपी सरकार ने सोना बेचकर राज करने की हालत पैदा कर दी है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान दिये गये आश्वासनों को बीजेपी भूल गई है। नोट बंदी के कारण देश की आर्थिक स्थिति चकनाचूर हो गई है। कांग्रेस के नेता ने टीआरएस सरकार से सवाल किया कि आरटीसी का निजीकरण करना कहां तक उचित है?

इसे भी पढ़ें :

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ, पढ़ें पूरा फैसला

Ayodhya Verdict : शनिवार को ही क्यों आ रहा है अयोध्या पर फैसला ?