अरुण सिंह बोले: TSRTC Strike पर तेलंगाना में TRS सरकार के खिलाफ लोगों में गुस्सा

मीडिया से रूबरू होते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह - Sakshi Samachar

हैदराबाद : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि तेलंगाना में लोग टीआरएस की सरकार पर काफी गुस्से में हैं। अरुण सिंह ने रविवार को मीडिया से यह बात कही।

उन्होंने आगे कहा कि आरटीसी के कर्मचारी अपनी न्यायिक मांगों के समर्थन में हड़ताल कर रहे हैं। मगर टीआरएस सरकार उनकी मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने के बजाये आंदोलन को कुचलने की कोशिश कर रही है। कर्मचारियों की आंदोलन को कुचलने वाली ऐसी सरकार देश में और कहीं पर भी नहीं है।

बीजेपी नेता ने कहा कि हाईकोर्ट ने हड़ताल कर रहे 48 हजार कर्मचारियों की समस्या का समाधान करने का सुझाव दिया है। मगर टीआरएस सरकार होईकोर्ट की बात भी नहीं मान रही है। केसीआर मात्र कर्मचारियों को चर्चा के लिए बुलाने के बजाये, जो होगा वो देख लेंगे का रवैया अपनाये हुए हैं।

इसे भी पढ़ें :

TSRTC Strike : सरकार की Wait and Watch की नीति, समस्या जस के तस

TSRTC Strike: 16वें दिन भी जारी, JAC ने घोषित की भविष्य आंदोलन की यह रूपरेखा

बीजेपी महासचिव ने कहा कि बीजेपी हमेशा आरटीसी कर्मचारियों के साथ है। शनिवार के बंद में भाग ले चुके बीजेपी के नेताओं के साथ अध्यक्ष लक्ष्मण को भी गिरफ्तार किया है। उन्होंने सवाल किया कि कर्मचारियों के समर्थन में आंदोलन करने वालों को यह सरकार कैसे गिरफ्तार कर सकती है? बीजेपी शासित राज्यों में कहीं पर भी आरटीसी का निजीकरण नहीं किया गया है। यदि चाहे तो इस बारे में टीआरएस के नेताओं से पूछ सकते हैं।

इसे भी पढ़ें :

TSRTC Strike : तेलंगाना बंद का दिख रहा असर, कई नेता गिरफ्तार

TSRTC Strike : HC की तेलंगाना सरकार को फटकार, 3 दिन के भीतर हल निकालने का आदेश

उन्होंने यह भी कहा कि गांधी की 150वीं जयंती के अवसर पर गांधी संकल्प यात्रा का आयोजन किया जाएगा। एक सवाल के जवाब में अरुण सिंह ने कहा कि हरियाणा और महाराष्ट्र के चुनाव में बीजेपी संपूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी।

Advertisement
Back to Top