नई दिल्ली : तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट की। पता चला है कि लगभग आधे घंटे तक दोनों की बीच बातचीत हुई। इस भेंट दौरान राज्यपाल ने तेलंगाना की ताजा राजनीतिक और कानून व्यवस्था के बारे में प्रधानमंत्री को जानकारी दी।

तेलंगाना राज्यपाल के रूप पदभार संभालने के बाद तमिलिसाई की एक पहली मुलाकात है। इसके बाद राज्यपाल तमिलिसाई केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के लिए रवाना हुई। मुलाकात के दौरान राज्यपाल ने तेलंगाना की ताजा राजनीतिक और कानून व्यवस्था की जानकारी दी।

तेलंगाना में पिछले 11 दिनों से जारी टीएसआरटीसी की हड़ताल जारी है। इसी दौरान चार आरटीसी कर्मचारियों ने आत्महत्या का प्रयास किया। इस प्रयास में दो की मौत हो गई। इसी बीच राज्यपाल का दिल्ली दौरे पर गई है। उन्होंने प्रधानमंत्री और गृहमंत्री से मिलकर राज्य की हालात की ताजा जानकारी दी। राजनीतिक क्षेत्र में इस मुलाकात को प्रमुखता से देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

TSRTC Strike : सरकार या प्रबंधन चर्चा के लिए बुलाये तो जाने को तैयार, मगर...

TSRTC Strike: हड़ताल को TNGO का मिला समर्थन, दी यह चेतावनी

दूसरी ओर टीएसआरटीसी की हड़ताल को तेलंगाना अराजपत्रित अधिकारी संघ (टीएनजीओ) ने समर्थन देने की घोषणा की है। टीएनजीओ के नेताओं ने कहा कि वो आरटीसी की समस्याओं के निवारण के लिए आवश्यक कदम उठाने के लिए सरकार से आग्रह करेंगे।