हैदराबाद : तेलंगाना परिवहन मंत्री पुव्वाड़ा अजय कुमार ने आरटीसी बस चालक श्रीनिवास रेड्डी की मौत पर गहरा दुख जताया। साथ ही मंत्री ने श्रीनिवास रेड्डी के शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त किया। मंत्री पुव्वाड़ा ने सोमवार को उक्ताशय का एक बयान जारी किया।

मंत्री ने कहा, "श्रीनिवास रेड्डी की मौत से मुझे बहुत दुख हुआ। श्रीनिवास रेड्डी की आत्मा को भगवान शांति प्रदान करें। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।"

आपको बता दें कि आरटीसी की हड़ताल के कारण दुखी होकर श्रीनिवास रेड्डी ने शनिवार को आत्मदाह का प्रयास किया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। श्रीनिवास रेड्डी खम्मम डिपो में चालक के रूप में काम कर रहा था। जो जारी TSRTC हड़ताल पर सरकार के रवैये से काफी खफा थे।

इसे भी पढ़ें :

TSRTC हड़ताल पर बोले पवन कल्याण, आत्महत्याओँ से आंदोलन हुआ गंभीर

बतायागया है कि घर में टीवी देख रहे श्रीनिवास रेड्डी ने जब मुख्यमंत्री केसीआर का बयान सुना तो वे काफी नाराज हुए और इसी नाराजगी के दौरान उन्होंने खुद को आग लगा ली। आनन फानन में श्रीनिवास को हैदराबाद स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के मुताबिक वे नब्बे फीसदी जल गए थे। जिसके बाद आज उनका निधन हो गया।

इसे भी पढ़ें :

हैदराबाद में भिड़ी RTC की दो बसें, यात्रियों ने कर दी ड्राइवर की पिटाई

किराए के ड्राइवर ने यात्री के पैर पर चढ़ाई बस, हुआ ये हाल

इसी क्रम में कल देर रात श्रीनिवास रेड्डी का खम्मम में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान नेता और आरटीसी कर्मचारी बड़ी संख्या में मौजूद थे।