हैदराबाद : हुजूरनगर उपचुनाव प्रचार जोर पकड़ा है। दशहरा के दिन भी मुख्य राजनीतिक दलों ने लगभग सभी मंडलों में खूब चुनाव प्रचार किया है। पोलिंग को केवल अब दस दिन बचे हैं। इसके चलते पार्टी के मुख्य नेताओं को चुनाव प्रचार में उतारने की समय सारणी भी तैयार कर ली है।

इसी क्रम में टीआरएस के नेताओं ने बताया कि 11 से 13 अक्टूबर को सभी निर्वाचन के सभी मंडलों में केटीआर रोड शो करेंगे। इसी दौरान मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव भी 18 अक्टूबर को हुजूरनगर में आमसभा को संबोधित करेगी। पता चला है कि कांग्रेस की ओर से एआईसीसी नेता और बीजेपी की ओर से उस पार्टी के वरिष्ठ नेता भी चुनाव प्रचार करने के लिए आएंगे।

आपको बता दें कि हुजूरनगर चुनाव में कांग्रेस को तेलंगाना जन समिति ने समर्थन दिया है। जबकि टीआरएस को वाईएसआरसीपी और सीपीआई ने समर्थन दिया है। मगर आरटीसी की हड़ताल के चलते सीपीआई ने समर्थन पर पुनर्विचार करने का फैसला लिया है।

इसे भी पढ़ें :

हुजूरनगर उपचुनाव : TRS को CPI और कांग्रेस को TJS का समर्थन, निर्दलीय भी लगा रहे हैं जोर

तेलंगाना में हुजूरनगर सीट पर उपचुनाव के लिए 28 उम्मीदवार मैदान में

दूसरी ओर बीजेपी अकेली चुनाव लड़ रही है। टीडीपी और सीपीएम के उम्मीदवार का नामांकन रद्द किया गया है। निर्दलीय उम्मीदवारों में तेलुगु टीवी धारावाहिक तीनमार के प्रमुख मल्लन्ना चुनाव प्रचार में काफी आगे निकल चुके हैं।

हुजूरनगर उपचुनाव में कुल 28 उम्मीदवार हैं। इनमें 13 पार्टियों के उम्मीदवार है। जबकि 15 निर्दलीय हैं। 21 अक्टूबर को होने वाले चुनाव के लिए 19 अक्टूर को चुनाव प्रचार समाप्त होगा। 24 अक्टूबर को चुनाव के नतीजे आएंगे।