केटीआर ने की पार्टी नेताओं के साथ बैठक, कांग्रेस को हराने की अपील

पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केटीआर - Sakshi Samachar

नलगोंडा : तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के. तारक रामाराव (केटीआर) ने हुजूरनगर उपचुनाव में टीआरएस के जीतने का दावा किया है। सोमवार को आयोजित निर्वाचन क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए केटीआर ने इस बार हुजूरनगर में टीआरएस उम्मीदवार सैदीरेड्डी की जीत का दावा करते हुए क्षेत्र के लोगों से टीआरएस के पक्ष में वोट देने की अपील की।

उन्होंने कहा कि हुजूनगर को अगर विकसित करना है तो टीआरएस का जीतना जरूरी है। निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस नेताओं की अराजकता को खत्म करने का आह्वान करते हुए केटीआर ने बताया कि नलगोंडा, सूर्यापेट, यादाद्री जिले में तीन मेडिकल कॉलेज स्थापित करने का श्रेय केसीआर को जाता है और यादाद्री पॉवर प्लांट बनाने का श्रेय भी हमारी सरकार को जाता है।

केटीआर ने कहा कि जिले के बंजर क्षेत्रों को भी सिंचाई जल पहुंचाया जा रहा है और फ्लोराइड पीड़ितों को मिशन भगीरथ के जरिए पेयजल की आपूर्ति की जा रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव में बांटने के लिए कार से रुपए भेजने के दौरान उन्हें जलाने वाले नेता उत्तम कुमार रेड्डी को इस बार सबक सिखाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें :

AP और तेलंगाना के CM की मुलाकात आज, नदियों के अनुसंधान और अन्य मुद्दों पर होगी चर्चा

तेलुगु भाषी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक हैदराबाद में शुरू

कार्यक्रम में बिजली मंत्री जगदीश रेड्डी, नलगोंडा से विधायक भूपाल रेड्डी, अन्य विधायकों व विधान परिषद सदस्यों तथा जिला परिषद के चेयरमैन नरेंद्र रेड्डी सहित कई वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया।

Advertisement
Back to Top