हैदराबाद : तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने स्पष्ट किया कि प्रदेश में ठेका किसानों को किसी भी हाल में मान्यता नहीं दिया जाएगा। किसानों के कल्याण के लिए ही हमारी सरकार है। तेलंगाना में किसानों की भूमि की रक्षा की जाएगी। केसीआर ने रविवार को विधानसभा में यह बात कही। इस दौरान मुख्यमंत्री ने मुद्रा विनिमय बिल को पेश किया।

इस अवसर पर केसीआर ने कहा कि ठेका किसान हमेशा बदलते रहते हैं। रंगारेड्डी में रैतु बंधु के अंतर्गत दिया गया पैसा महबूबनगर में कैसे दिया जाये? रजिस्ट्रेशन मूल्य और नियम के अनुसार ही रैतु बंधु की रकम दी जाएगी। आर्थिक मंदी हर क्षेत्र में रहती है।

आपको बता दें कि मुद्रा विनिमय बिल को लेकर एमआईएम के विधायक मुजाम खान ने विधानसभा में चर्चा आरंभ की।तेलंगाना विधानसभा दस दिन तक चला है। इस दौरान तीन बिल के साथ एक प्रस्ताव पारित किया है। इसके बाद तेलंगाना विधानसभा अनिश्चित कालीन के लिए स्थगित कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें :

अकबरुद्दीन PAC चेयरमैन पद पर नियुक्त, एस्टिमेशन कमेटी के चेयरमैन बने रामलिंगा रेड्डी

इसी क्रम में तेलंगाना विधानसभा में पब्लिक एकाउंट (पीएसी) कमेटी पद एआईएमआईएम को मिला है। पार्टी के विधायक दल के नेता और चंद्रायनगुट्टा के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को पीएसी चेयरमैन पद हासिल हुआ है। इस क्रम में एस्टिमेशन कमेटी के चेयरमैन के रूप में दुब्बाका विधायक सोलिपेट रामलिंगा रेड्डी को नियु्क्त किया गया है।

इसे भी पढ़ें :

हुजुरनगर उप चुनाव में कांग्रेस की जीत लोकतंत्र के लिए जरूरी : भट्टी विक्रमार्क

GHMC में बतुकम्मा साड़ियों का 24 से होगा वितरण, त्यौहार के मौसम में महिलाओं में खुशी

दूसरी ओर विधानसभा ने मुद्रा विनिमय बिल को मंजूर किया है। तेलंगाना विधानसभा दस दिन तक चला है। इस दौरान तीन बिल के साथ एक प्रस्ताव पारित किया है। इसके बाद तेलंगाना विधानसभा अनिश्चित कालीन के लिए स्थगित कर दिया गया।