हैदराबाद : तेलंगाना का संयुक्त जिला मेदक के दो नेताओं में पिछले 14 साल बनी रही दूरी और खामोशी अब सामने आई। इन दो नेताओं ने मेदक जिले का प्रतिनिधित्व किया। इन दो नेताओं में से एक वर्तमान में विधायक हैं तो दूसरा प्रभारी मंत्री।

दोनों जनप्रतिनिधियों के बीच बीते 14 साल से कोई बातचीत या संवाद नहीं हुआ। इतने बड़े अंतराल की चुप्पी गुरुवार, 19 सितंबर को टूटी। तेलंगाना विधानसभा सत्र के दौरान दोपहर के भोजन अवकाश के समय इन दो नेताओं में संवाद हुआ। हालांकि एक नेता अन्य एक नेता से बातचीत कर रहा था। इस बीच दूसरे नेता ने दोनों के संभाषण के बीच में ही बोल दिया। विधायक ने प्रभारी मंत्री से केवल चंद मिनट के लिए बातचीत की। उन्होंने मेदक जिले के विकास पर ध्यान देने का अनुरोध किया।

संगारेड्डी के विधायक जग्गा रेड्डी ने जिले के प्रभारी मंत्री टी हरीश राव से विधानसभा परिसर में मुलाकात की। मंत्री हरीश राव अन्य एक नेता से बातचीत कर रहे थे। इस बीच विधायक जग्गा रेड्डी ने उन्हें टोका और उनसे केवल चंद मिनट के लिए बातचीत की। इस दौरान उन्होंने मेदक जिले में मेडिकल कॉलेज की स्थापना के लिए प्रयास करने का अनुरोध किया। इस पर जिले के प्रभारी मंत्री हरीश राव ने उन्हें जिले के विकास के प्रति आश्वस्त किया।

इसे भी पढ़ें :

कांग्रेस में पुराने-नए का लफड़ा तो TRS में मालिक-किरायदार का झगड़ा : लक्ष्मण

तेलंगाना सरकार की दमनकारी नीति के विरोध में सामूहिक अनशन : उत्तम कुमार रेड्डी

तत्पश्चात विधायक जग्गा रेड्डी ने सीएलपी कार्यालय में संवाददाताओं के साथ उनके सवालों के जवाब देते हुये कहा कि कांग्रेस के खेमे में हमेशा किसी न किसी मुद्दे को लेकर घमासान चलता रहा है। यह कोई नई बात नहीं है। पार्टी में हर कोई हीरो नहीं है बल्कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ही पार्टी के हीरो हैं।