हैदराबाद : तेलंगाना भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण ने कहा कि केसीआर के नेतृत्व में बनी सरकार अपने अधिकार का दुरुपयोग कर रही है। हिंदु की मनोभावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है। यादाद्री में भगवान लक्ष्मी नृसिंह स्वामी मंदिर के स्तंभों पर सीएम केसीआर और पार्टी का चिह्न और अन्य धर्म से जुड़े चित्र कुरेदने पर तेलंगाना भाजपा ने विरोध जताया है।

तेलंगाना भाजपा प्रदेश अध्यक्ष
तेलंगाना भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि यह केवल केसीआर, पार्टी चिह्न और अन्य धर्म का प्रचार ही करना मुख्य उद्देश्य नहीं है बल्कि हिंदुओं की मनोभावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम है। अभी तक किसी भी मंदिर के स्तंभों पर अन्य धर्म से संबंधित चित्र कुरेदे नहीं गये। इस तरह का उदाहरण कहीं देखने को नहीं मिलता। अपनी पार्टी के साथ अन्य पार्टी का भी प्रचार करने के लिए केसीआर ने मंदिर के स्तंभों का उपयोग किया। एक सामाजिक वर्ग को संतुष्ट करने के लिए केसीआर ने अन्य सामाजिक वर्ग की मनोभावनाओं को ठेस पहुंचाया है।

इसे भी पढ़ें :

KCR ने किया है तेलंगाना विधानसभा सत्र के मंच का दुरुपयोग : के. लक्ष्मण

रेवंत ने सरकार की विफलताओं का उल्लेख करते हुए KCR को लिखा खुला पत्र, दी यह चुनौती

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण ने कहा कि केसीआर ने सत्ता का दुरुपयोग करते हुये पार्टी का रंग का अधिक उपयोग किया जा रहा है। कार्यकर्ता सरकारी कार्यों में गुलाबी रंग का उपयोग करने पर प्राथमिकता दे रहे हैं। यातायात के नियमों के फलकों पर भी गुलाबी रंग का इस्तेमाल किया जा रहा है।