BJP में शामिल हुए TDP व कांग्रेस के 20 हजार कार्यकर्ता समेत कई बड़े नेता

भारतीय जनता पार्टी के वर्किंग प्रेसिडेंट जगत प्रकाश नड्डा का स्वागत करते हुए बीजेपी के नेता - Sakshi Samachar

हैदराबाद : भारतीय जनता पार्टी के वर्किंग प्रेसिडेंट जगत प्रकाश नड्डा ने मुख्यमंत्री काल्वाकुंतला चंद्रशेखर राव सरकार पर भ्रष्टाचार में डूबी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह पार्टी ऊपर से नीचे तक भ्रष्टाचार के दलदल में फंसी हुई है। नड्डा ने नामपल्ली नुमाइश मैदान में आयोजित सभा में यह बात कही।

इस अवसर पर बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष के समक्ष अधिक संख्या में तेलुगू देशम पार्टी और कांग्रेसी पार्टी के अनेक नेता और कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। बीजेपी में शामिल होने वालों में टीडीपी के राज्यसभा सदस्य गरिकीपाटी मोहन राव उनके साथ अनेक नेता और कार्यकर्ता भी शामिल है।

इस अवसर पर मोहन राव ने कहा कि टीडीपी छोड़ने का उन्हें बेहद दुख है। मगर तेलंगाना में केसीआर के निरंकुश सरकार के चलते ऐसी हालात है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के साथ होकर टीडीपी को छोड़ रहे हैं। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू के साथ बिताए पलों को याद करते हुए कहा कि नायडू से उन्हें कोई शिकायत नहीं है। मगर टीडीपी के नेतृत्व ने तेलंगाना में अनदेखी की है उससे तेलंगाना में टीडीपी को नुकसान हुआ है। मोहन राव ने कहा कि आने वाले चुनाव में बीजेपी की सरकार बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

इसे भी पढ़ें :

लक्ष्मण का आरोप, तेलंगाना में केसीआर संसाधनों की कर रहे हैं लूटखसोट

तेलंगाना में क्यों नहीं शुरू हो सका आयुष्मान भारत योजना, जेपी नड्डा का खुलासा

इस अवसर पर तेलंगाना बीजेपी और कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता बड़ी सख्या में शामिल हो गए। पार्टी में शामिल होने के लिए विभिन्न क्षेत्रों से जो निकले थे, वे मौके पर नहीं पहुच पाये है। मिली जानकारी के मुताबिक लगभग बीस हजार टीडीपी और कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इससे आने वाले चुनाव में बीजेपी तेलंगाना में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरने की अटकले लगाई जा रही है।

Advertisement
Back to Top