तेलंगाना में BJP की बढ़ती लोकप्रियता से TRS में बढ़ी बेचैनी : लक्ष्मण   

डा. लक्ष्मण और केटीआर  - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना के भाजपा अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मण ने कहा कि उनकी पार्टी तेलंगाना में इतिहास रचने जा रही है और जल्द ही टीआरएस की नींद हराम होने वाली है। उन्होंने सोमवार को पार्टी प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि रविवार को नगर में भाजपा की जनसभा सफल होने से टीआरएस की सियासी जमीन खिसकने लगी है। उन्होंने कहा कि केटीआर पूछ रहे हैं कि तेलंगाना में भाजपा की वजूद कहां है, लेकिन यह जानने के लिए वह निजामाबाद जाएंगे तो उनकी बहन कविता बताएंगी कि भाजपा कहां है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जेपी नड्डा को नहीं जानने की केटीआर की बात उनके अहंकार को दर्शाती है? उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा केटीआर की तरह पैराशूट के जरिए राजनीति में आए हुए नेता नहीं हैं। डॉ.लक्ष्मण ने कहा कि केटीआर को यह नहीं भूलना चाहिए कि उनके पैदा होने के पहले से जेपी नड्डा राजनीति में सक्रीय हैं।

उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा कल्वाकुंट्ला परिवार के बेटे नहीं बल्कि भारतमाता के बेटे हैं और पिता जिस पार्टी के अध्यक्ष हैं, बेटा उसी पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष होने की परंपरा सिर्फ टीआरएस की है। उन्होंने कहा कि रविवार की जनसभा में जेपी नड्डा ने जो सवाल उठाए हैं वे सही थे या गलत इसका जवाब टीआरएस को देना चाहिए। उन्होंने केसीआर सरकार पर केवल ठेकेदारों की जेबें भरने का काम करने का आरोप लगाया।

इसे भी पढ़ें :

KTR ने जेपी नड्डा को बताया ‘झूठ का अड्डा’, कहा-103 सीटों पर जब्त हुई थी BJP की जमानत

उन्होंने सरकार से रैतु बंधु और आरोग्यश्री योजनाओं के रुकने की वजह बताने की मांग की। मिशन काकतीय में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाते हुए भाजपा नेता ने कहा कि कालेश्वरम में बगैर डीपीआर के निविदाएं प्रक्रिया पूरी की गई है। उन्होंने बताया कि टीआरएस के कई नेता बता रहे हैं कि केटीआर ने उन्हें 2 फीसदी कमिशन का आफर दिया था। उन्होंने कहा कि भाजपा का फार्महाउस शासन नहीं रहेगा।

Advertisement
Back to Top