KTR ने जेपी नड्डा को बताया ‘झूठ का अड्डा’, कहा-103 सीटों पर जब्त हुई थी BJP की जमानत

टीआरएस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केटीआर - Sakshi Samachar

हैदराबाद : तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय नेता जगत प्रकाश नड्डा पर जवाबी हमला करते हुए कहा कि देश पर 70 साल राज कर चुकी कांग्रेस पार्टी और भारतीय जनता पार्टी को तेलंगाना सरकार द्वारा हासिल किया जा रहा विकास पसंद नहीं है। केटीआर ने भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा को 'झूठ का अड्डा' बताया।

टीआरएस नेता ने कहा कि जेपी नड्डा को यह नहीं भूलना चाहिए कि पिछले विधानसभा चुनाव में राज्य की 119 सीटों पर भाजपा लड़ी थी और 103 सीटों पर उसकी जमानत जब्त हुई थी। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की राजनीति तेलंगाना में नहीं चलेगी।

कुक्कटपल्ली में आयोजित टीआरएस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए केटीआर ने कहा कि भाजपा शासित किसी भी राज्य में 24 घंटे बिजली की निर्बाध आपूर्ति नहीं होती है। उन्होंने बताया कि सिंचाई के क्षेत्र में एक करोड़ एकड़ भूमि को पानी उपलब्ध कराने के उद्देश्य से कालेश्वरम परियोजना का निर्माण शुरू किया गया है। उन्होंने कालेश्वरम परियोजना में भ्रष्टाचार होने के जेपी नड्डा के आरोपों को न सिर्फ हास्यास्पद बताया बल्कि भ्रष्टाचार की बात अगर सच है तो उसे दिल्ली में साबित करने की चुनौती दे डाली।

केटीआर ने परोक्ष रूप से तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एन.उत्तम कुमार रेड्डी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के सत्ता में नहीं आने पर अपनी दाड़ी नहीं कटवाने का शपथ लेने वाले व्यक्ति चुनाव के बाद से गायब हैं।

उससे एक हजार गुणा बेहतर...

केटीआर ने कहा कि राज्य में लागू आरोग्यश्री योजना केंद्र की आयुष्मान योजना से काफी बेहतर है। भाजपा शासित किसी भी राज्य में 2,000 रुपए का पेंशन नहीं दिया जा रहा है। ऐसे भी पेंशन योजना में केंद्र सरकार सिर्फ 200 रुपए देता है। उन्होंने कहा कि भाजपा का लक्ष्य धर्मों के बीच मतभेद फैलाना है।

उन्होंने कहा कि जबसे टीआरएस सत्ता में आई है तब से एक बार भी कर्फ्यू नहीं लगा है और भाजपा के लोग टीआरएस की योजनाओं की कापी कर उन्हें अमल कर रहे हैं। माधवरम कृष्णाराव जैसे विधायक होना कुक्कटपल्ली के लोगों के लिए सौभाग्य की बात है। पूरे तेलंगाना में 50 लाख लोगों ने पार्टी की सदस्यता ली है और नामिनेट पद कार्यकर्ताओं को जरूर देंगे। स्वर्णिम तेलंगाना हासिल करने तक टीआरएस सरकार अथक संघर्ष करती रहेगी।

इसे भी पढ़ें :

जेपी नड्डा का हैदराबाद में जोरदार स्वागत, बड़ी संख्या में उमड़े भाजपा कार्यकर्ता

कार्यक्रम में उपस्थित तलसानी श्रीनिवास यादव ने कहा कि शेड्यूल के मुताबिक ही ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के चुनाव होंगे। ग्रेटर हैदराबाद में इससे अधिक सीटें हासिल करने का दावा किया। कार्यक्रम में विधायक मल्लारेड्डी, श्रीनिवास गौड़, कुक्कटपल्ली के विधायक माधवरम कृष्णाराव, विधान परिषद के सदस्य शंबीपुर राजू, नवीन तथा अन्य नेता उपस्थित थे।

Advertisement
Back to Top