हैदराबाद : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि विभिन्न दलों के नेताओं को भाजपा में शामिल होते देख तेलंगाना की सत्तारूढ़ पार्टी तेलंगाना राष्ट्रसमिति को जलन हो रहा है।

जेपी नड्डा ने रविवार को नगर के नुमाइश मैदान में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि रजाकारों से संघर्ष कर जीत प्राप्त कर चुकी तेलंगाना की जमीन पर आना उनका सौभाग्य है। तेलंगाना के लोगों द्वारा निजाम के खिलाफ अथक संघर्ष किए जाने का हवाला देते हुए उन्होंने रजाकरों के खिलाफ लड़ने वाले वीरों का आभार व्यक्त किया।

देश को प्रगति के मार्ग पर चलाना केवल भाजपा से संभव होने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को देश की नहीं बल्कि अपने हितों की परवाह है। नरेंद्र मोदी सरकार के जनता के कल्याण के लिए काम करने की जानकारी देते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि देश के लोग चाहते थे कि आर्टिकल 370 रद्द हो और इसीलिए केंद्र की भाजपा सरकार ने उसे रद्द कर दिया है। भाजपा नेता ने कहा कि आर्टिकल 370 दशकों पहले हट जाना चाहिए था, लेकिन केवल वोट बैंक के कारण उसे रद्द नहीं किया गया था।

एक देश में दो संविधान का विरोध करते हुए पीएम मोदी ने एक देश और एक संविधान की नीति लागू कर दिखाई है।साथ ही तीन तलाक रद्द कर एक ऐतिहासिक गलती को सुधारा गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई आयुष्मान भारत योजना से अब तक 55 करोड़ लोगों को लाभ पहुंचने की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोग भी प्रधानमंत्री मोदी के मुरीद हो जाएंगे, यही सोचकर केसीआर सरकार ने राज्य में आयुष्मान भारत योजना शुरू नहीं की है।

इसे भी पढ़ें :

लक्ष्मण का आरोप, तेलंगाना में केसीआर संसाधनों की कर रहे हैं लूटखसोट

जेपी नड्डा का हैदराबाद में जोरदार स्वागत, बड़ी संख्या में उमड़े भाजपा कार्यकर्ता

तेलंगाना में करीब तीन लाख सरकारी पद रिक्त होने का हवाला देते हुए भाजपा नेता ने कहा कि टीआरएस सरकार कहती कुछ और है करती कुछ। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में नेताओं को भाजपा में शामिल होते देख टीआरएस को जलन हो रहा है। उन्होंने कहा कि टीआरएस सरकार भ्रष्टचार में पूरी तरह से डूब हुई है और टीआरएस के कुछ नेता भी भाजपा में शामिल होने की तैयारी में हैं