करीमनगर : तेलंगाना भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में तेलंगाना मुक्ति दिवस मनाया जाएगा। 17 सितंबर तेलंगाना का आत्म गौरव दिन है। इसके बावजूद मुख्यमंत्री केसीआर ने इस दिन विशेष को भूला दिया है।

के लक्ष्मण ने कहा कि तेलंगाना में भ्रष्टाचार का ग्राफ राष्ट्रीय स्तर पर दूसरे स्थान पर है। उन्होंने आरोप लगाया कि ग्रेनाइट और रेत माफिया आसानी से प्राकृतिक संपदा का लूटखसोट कर रहे हैं। कल्वाकुंटला परिवार करोड़ों रुपयों की धांधली कर रही है। परियोजना के निर्माण में मिले कमीशन की राशि का उपयोग चुनाव में जीत हासिल करने के लिए किया गया है।

तेलंगाना भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि आर्थिक पिछड़ों को सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा है। योजनाओं कागजातों और घोषणाओं तक ही सीमित रह गई हैं। योजनाओं को अमल में लाने में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें :

अनुच्छेद 370 हटाने के मामले में कांग्रेस और मजलिस बोल रहे पाकिस्तान की भाषा : लक्ष्मण

तिरंगा यात्रा रोके जाने पर भड़के राजा सिंह, बोले-क्या हैदराबाद का पुराना शहर पाकिस्तान में है?

डॉ लक्ष्मण ने दोहाराया कि तेलंगाना में टीआरएस का पर्याय भाजपा है। भाजपा ही तेरास को तेलंगाना में टक्कर दे सकती है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुये कहा कि म्युनिसिपल चुनाव में लोग ही टीआरएस को उसकी करनी का सबक सिखायेंगे।