हैदराबाद : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को अपनी जान का खतरा महसूस होने लगा है। ओवैसी ने सुपरस्टार रजनीकांत पर निशाना साधते हुए कहा कि तमिलनाडु के एक कलाकार ने जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को कृष्ण व अर्जुन की जोड़ी बताया है। ओवैसी ने बुधवार को एक कार्यक्रम यह बात कही।

मैं यह पूछना चाहता हूं कि फिर इस हालात में पांडव और कौरव कौन है? क्या आप देश में दूसरा महाभारत युद्ध करवाना चाहते हैं? ओवैसी ने कहा कि नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को सिर्फ कश्मीरियों की जमीन से प्यार है। वहां के लोगों से नहीं है।

ओवैसी ने कहा कि फिलहाल कश्मीर की घाटी में इमरजेंसी जैसे हालात हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि देश में अभी भी कई गोडसे की औलाद मौजूद है और कोई भी मुझे गोली मार सकता है। इसी दौरान ओवैसी ने तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के बहाने भी पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसा। उन्होंने कहा किा आर्टिकल 370 हटाने को लेकर तमिल अभिनेता पीएम मोदी और अमित शाह को कृष्ण अर्जुन कह रहे हैं। ऐसी स्थिति में फिर कौरव और पांडव कौन है। क्या आप देश में एक और महाभारत युद्ध चाहते हैं?

इसे भी पढ़ें :

ये है ‘राष्ट्रीय गीत’ और ‘राष्ट्रगान’ में अंतर, ‘वंदे मातरम्’ को इस वजह से नहीं मिला राष्ट्रगान का दर्जा

स्वंतत्रता दिवस पर विशेष : आजाद भारत में हैदराबाद इसीलिए नहीं था शामिल

एक सवाल का जवाब देते हो ओवैसी ने कहा मुझे यकीन है कि एक दिन मुझे कोई गोली मार देगा। मुझे यकीन है कि देश में गोडसे की औलाद है। वह मेरे साथ ऐसा कर सकती है। हमारे मुल्क में अभी भी गोडसे की औलाद जिंदा है। दरअसल जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने और राज्य के पुनर्गठन लेकर विपक्ष केंद्र सरकार को लगातार घेर रही है। विपक्ष का आरोप है कि बिना किसी को इसमें भागीदारी किये और बिना किसी को बताये जम्मू-कश्मीर पर एकतरफा फैसला लिया और दो टुकड़ों में बांट दिया गया।

ओवैसी ने आरोप लगाया कि ये लोग सिर्फ सत्ता में बने रहना चाहते हैं। इन्हें कश्मीरियों की जमीन से प्यार है। वहां के लोगों से नहीं है। इसी दौरान ओवैसी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में कर्फ्यू जैसी हालत है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा कुछ भी नहीं है तो फिर वहां से कर्फ्यू हटाया जाए। साथ ही ओवैसी ने हिरासत में लिए गए लोगों को छोड़ने की भी मांग की। ओवैसी ने कहा कि केंद्र सरकार ने 370 को असंवैधानिक तरीके से हटाया है।