संगारेड्डी : विधायक जग्गा रेड्डी ने घोषणा की है कि निर्वाचन क्षेत्र में पेयजल समस्या का समाधान नहीं करने पर 10 अगस्त को जिला केंद्र में अंबेडकर मैदान पर आम सभा का आयोजन और तत्पश्चात धरना प्रदर्शन किया जाएगा। विधायक ने कहा कि निर्वाचन क्षेत्र में लोग पेयजल समस्या से जूझ रहे हैं। सरकार को समस्या की जानकारी दी गई है, लेकिन अभी तक कोई कारगर कदम नहीं उठाये गये हैं। उन्होंने जल समस्या के समाधान को लेकर गोदावरी जल को सिंगूर जलाशय में मोडने की मांग की।

विधायक जग्गा रेड्डी ने कहा कि निर्वाचन क्षेत्र के संगारेड्डी और सदाशिवपेट म्युनिसिपल परिधि के साथ निर्वाचन क्षेत्र के अन्य मंडलों में भी पेयजल की किल्लत हो रही है। उन्होंने कहा कि बीते दो-तीन महीने से सरकार को समस्या से अवगत कराया जा रहा है, लेकिन सरकार व अधिकारियों के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है।

इसे भी पढ़ें :

‘व्यक्तिगत टिप्पणी की बजाय लोगों की समस्याओं पर ध्यान दें TRS’

संगारेड्डी के विधायक ने कहा कि कर्नाटक में बाढ़ आती है तो सिंगूर और मंजिरा नदी में पानी का प्रवाह रहेगा और जलाशय में जलस्तर बढ़ेगा। उन्होंने चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि इस महीने की 30 तारीख तक समस्या का समाधान नहीं किया जाता है तो आगामी महीने में 10 तारीख को एक लाख लोगों के साथ धरना प्रदर्शन किया जाएगा।