हैदराबाद : तेलंगाना कांग्रेस पार्टी की प्रचार समिति की चेयरपर्सन विजयाशांति ने कहा कि एक तानाशाह की तरह शासन कर रहे मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की सरकार पर केंद्र सरकार का नजर रखना अच्छी बात है। विजयाशांति ने बुधवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में यह बात कही।

उन्होंने आगे कहा कि पांच साल के टीआरएस शासनकाल में जनता के धन का दुरुपयोग हुआ है। भ्रष्टाचार भी काफी बढ़ गया है। सरकार के भ्रष्टाचार को विपक्ष ने सबूत के साथ उजागर किया है। मगर टीआरएस सरकार तानाशाही रवैया अपनाते हुए विपक्ष का गला दबाने की कोशिश कर रही है।

विजयाशांति ने कहा कि जो भी टीआरएस सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाते है तो उनके खिलाफ मामले दर्ज करने की धमकियां दी जा रही है। इसी को देखते हुए केंद्र सरकार केसीआर के शासन पर पैनी नजर रखी हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि केसीआर का रवैया जो कुछ भी करूंगा पूछने वाला कोई नहीं जैसा है। केसीआर के तानाशाही शासन को समाप्त करने का प्रदेश के लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :

विधायक रोजा APIIC चेयरमैन नियुक्त, लोगों में खुशी की लहर

AP बजट सत्र: YS जगन बोले- “तब चंद्रबाबू क्या गधों की रखवाली करने गये थे”?

विजयाशांति ने कहा है कि केवल केसीआर के शासन पर नजर रखने से काम नहीं चलेगा। केसीआर के शासनकाल में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ आवश्यक कदम भी उठाने की जरूरत है।