हैदराबाद : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 6 जुलाई को तेलंगाना दौरे पर आ रहे हैं। हैदाराबाद में श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर आयोजित समारोह में केंद्रीय गृहमंत्री शामिल होंगे। इसी दिन भाजपा सदस्यता अभियान का शुभारंभ भी करेंगे।

केंद्रीय मंत्री अमित शाह 6 जुलाई को शमशाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और भाजपा सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे। तत्पश्चात भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की बैठक में भाग लेंगे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान भाजपा सदस्यता अभियान समिति का नेतृत्व करेंगे। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अमित शाह तेलंगाना भाजपा सदस्यता अभियान का आरंभ करेंगे।

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण ने बताया कि रामागुंडम के उपमहापौर एवं पूर्व कारपोरेटर अमित शाह की सभा के दौरान भाजपा में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि हर एक निर्वाचन क्षेत्र में 15 से 20 हजार तक लोगों की सदस्यता ग्रहण की जाएगी। इस दिशा में कार्यप्रणाली बनाई गई है। हर एक बूथ पर 50 नये सदस्यों की नियुक्ती की जाएगी।

इसे भी पढ़ें :

तेलंगाना और एपी मिलकर काम करने का स्वागत हैं, मगर KCR पर विश्वास नहीं : लक्ष्मण

तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि तेलंगाना के सभी जिलों में 7 जुलाई से सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। तीन दिनों तक पार्टी के प्रमुख नेता अभियान को सफल बनायेंगे। पार्टी के विस्तारक के रूप में 8 हजार लोगों को नियुक्त किया जाएगा।