नई दिल्ली : तेलंगाना के मुनुगोड़ु से कांग्रेस विधायक कोमटीरेड्डी राजगोपाल रेड्डी ने कहा कि केसीआर को तेलंगाना के मुख्यमंत्री की कुर्सी से उतारने के लिए वह पार्टी बदल रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चाहे किसी को भी बनाए तेलंगाना में कांग्रेस का फिर से उबरना संभव नहीं है।

उन्होंने दावा किया कि सिर्फ भाजपा ही तेलंगाना का विकास कर सकती है। जल्द ही भाजपा का दामना थामने जा रहे कोमटीरेड्डी राजगोपाल रेड्डी ने मंगलवार को दिल्ली में मीडिया से बातचीत में कहा कि केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी. किशन रेड्डी के कहने पर उन्होंने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया और इस बाबत राम माधव के साथ चर्चा भी हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस के 12 विधायक टीआरएस में शामिल हुए थे तब तेलंगान प्रदेश कांग्रेस समिति के नेताओं ने कोई कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी को उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करने का नैतिक अधिकार नहीं है।

इसे भी पढ़ें :

विधायक जग्गा रेड्डी भाजपा में हो सकते हैं शामिल, डूबने जा रही है कांग्रेस की नैय्या

जग्गा रेड्डी ने परियोजनाओं के निर्माण को लेकर हरीश राव को दी खुली बहस की चुनौती

उन्होंने कहा कि तेलंगाना में कांग्रेस एक डूबती नाव है क्योंकि कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व सही नहीं है। उन्होंने कहा कि एन. उत्तम कुमार रेड्डी को तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाए रखने के कारण ही राज्य में दिनों-दिन कांग्रेस की बदतर स्थिति बनती जा रही है।

उन्होंने कहा कि वह भाजपा आलाकमान के फैसले के मुताबिक काम करेंगे और जरूरत पड़ने पर अपने विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे। उन्होंने बताया कि भाजपा में कैसे शामिल होना चाहिए, इसको लेकर चर्चा की जा रही है।