हैदराबाद : तेलंगाना में तेलंगाना राष्ट्र समिति जल्द ही अपना सदस्यता अभियान शुरू करने जा रही है। पार्टी के मुखिया और राज्य के मुख्यमंत्री काल्वाकुंट्ला चंद्रशेखर राव ने कहा है कि तेलंगाना राष्ट्र समिति को संस्था के तौर पर और मजबूत बनाने के लिए पार्टी को सदस्यता अभियान शुरू करना चाहिए और जिलों में तेरस के कार्यालय स्थापित किए जाने चाहिए।

मुख्यमंत्री केसीआर की अध्यक्षता में कार्यकारिणी की बैठक पार्टी मुख्यालय पर आयोजित की गई और इसमें निर्णय लिया गया कि राज्य भर में तेलंगाना सरकार की महत्वाकांक्षी कालेश्वरम परियोजना के प्रारंभ करने का जश्न मनाया जाना चाहिए। इसके लिए घर गांव में धूमधाम से तैयारी की जा रही है।

केसीआर ने कहा कि पार्टी की सदस्यता अभियान को 32 जिलों में जोर-शोर से चलाया जाएगा और इन सभी जिलों में तेरस के कार्यालय का भी निर्माण किया जाएगा। इसके लिए जमीन को तलाशने जल्द ही कार्यालय उनकी आधारशिला रखने का कार्य किया जाना चाहिए।

सीएम चंद्रशेखर राव ने इस बात पर भी जोर दिया कि दशहरे तक पार्टी का कार्यालय का निर्माण कार्य भी पूरा करा लिया जाए।

इसे भी पढ़ें :

KCR ने हैदरगुड़ा में नये MLA क्वार्टर का उद्घाटन किया, रह सकेंगे 239 एमएलए

राव ने कार्यालयों के निर्माण के लिए पार्टी फंड से खर्च करने की मंजूरी दी है और कहा है कि तेरस का सदस्यता अभियान 27 जून से शुरू करके 20 जुलाई तक चलाया जाएगा। केसीआर ने कहा कि बीच-बीच में इस अभियान की समीक्षा भी की जाएगी। 27 जून को खुद मुख्यमंत्री केसीआर पहले सदस्यता ग्रहण करके इस अभियान का शुभारंभ करेंगे।