हैदराबाद : तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे के तारक रामाराव ने अपनी अपने पार्टी के नेताओं से कहा है कि वह जेडपीटीसी और एमपीटीसी कथा एमएलसीके चुनाव में मिली भारी जीत से ज्यादा खुश ना हो और जीत के नशे में चूर होने से बचें।

केटीआर ने अपने आवास पर स्वास्थ्य मंत्री ईटेला राजेंद्र, पंचायती राज मंत्री दयाकर राव, विधायक चेन्नमनेनी रमेश और विधान परिषद सदस्य सी. श्रीनिवास के अलावा कई जिलों के जिला परिषद व मंडल परिषद सदस्यों से मुलाकात की और कहा कि पार्टी की मजबूती के लिए जमीन से जुड़े रहने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: तेलंगाना में TRS ने ग्रामीण स्थानीय निकाय चुनावों में किया क्लीन स्वीप, जानिए बाकी दलों का हाल

सभी नेताओं को संबोधित करते हुए केटीआर ने कहा कि हर जिले व मंडल को आदर्श बनाने के लिए तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकर्ताओं और नेताओं को जी जान से प्रयास करना होगा और राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने और उसका लाभ दिलाने के लिए कोशिश करनी होगी, तभी पार्टी अपना जनाधार मजबूत रख सकती है।

इस दौरान खास तौर पर उन्होंने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया कि वह जीत के नशे में चूर ना हो जाए और जनता से हमेशा जुड़े रहें तभी पार्टी का नाम ऊंचा होगा।