हैदराबाद : तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव ने लोकसभा चुनाव परिणाम पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। केटीआर ने चुनाव में जीते कांग्रेस और बीजेपी के उम्मीदवारों को बधाई दी है। साथ ही उन्होंने आंध्र प्रदेश में YSR कांग्रेस पार्टी की विधानसभा और लोकसभा सीटों पर भारी जीत के लिए YS जगन मोहन रेड्डी को शुभकामनाए दी।

उन्होंने गुरुवार को मीडिया से कहा कि तेलंगाना के लोगों ने पार्टी के उम्मीदवारों को सर्वाधिक सीट पर जीत दिलाई है। लोकतंत्र के चुनाव में हार और जीत सामान्य बात है। लोगों के फैसले का हम स्वागत करते हैं। हमें विश्वास था कि 16 सीटों पर विजयी होंगे। मगर हमारा लक्ष्य सफल नहीं हुआ है।

इसी क्रम में निजामाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में वर्तमान सांसद और मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी की हार को पार्टी के कार्यकर्ता हजम नहीं कर पा रहे है। तेलंगाना 17 लोकसभा के सीटों के लिए हुए चुनाव में एआईएमआईएम एक, कांग्रेस ने तीन और बीजेपी ने चार सीटों पर जीत दर्ज की है।

यह भी पढ़ें :

वाईएस जगन को केसीआर ने दी बधाई, कहा- दोनों राज्यों के संबंध होंगे और मजबूत

तेलंगाना सीएम KCR ने दी पीएम मोदी को जीत की बधाई

आपको बता दें कि तेलंगाना में टीआरएस के सिद्दीपेट विधायक टी हरीश राव ने आंध्र प्रदेश में YSR कांग्रेस पार्टी की विधानसभा और लोकसभा सीटों पर भारी जीत के लिए YS जगन मोहन रेड्डी को शुभकामनाए दी।