हैदराबाद : तेलंगाना में टीआरएस की लोकसभा की 16 सीटें जीतने की उम्मीदों पर पानी फिरता नजर आ रहा है। यह भी माना जा रहा है कि निजामाबाद से CM केसीआर की बेटी व वर्तमान सांसद के. कविता को भी हार का सामना करना पड़ सकता है। भारतीय जनता पार्टी इस सीट पर उन्हें कांटे की टक्कर दे रही है।

इसके अलावा मतगणना के रुझान के अनुसार, सिकंदराबाद, करीमनगर, आदिलाबाद, महबूबनगर में टीआरएस पीछे दिख रही है।

तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी पांचों स्थानों पर आगे चल रही है। यह परिणाम तेलंगाना राष्ट्र समिति के लिए करारा झटका है। विधानसभा चुनाव में बीजेपी की करारी हार के बाद कार्यकर्ताओं में छायी मायूसी से उभरने का सुनहरा मौका मिला है।

गत दिसंबर में हुए राज्य विधानसभा चुनाव में धमाकेदार जीत दर्ज कर चुकी टीआरएस पार्टी को लोकसभा चुनाव में लगभग सभी निर्वाचन क्षेत्रों में कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ रहा है। इसकी मुख्य वजह लोगों में टीआरएस के कामकाज के प्रति नाराजगी और केंद्र में मोदी सरकार का कामकाज बताई जा रही है। यही नहीं, नरेंद्र मोदी के प्रति टीआरएस प्रमुख केसीआर की बयानबाजी और आलोचना राज्य के लोगों को रास नहीं आई।

इसे भी पढ़ें :

Telangana Lok Sabha Election Results 2019 Live Updates : 5 सीटों पर बीजेपी आगे

इसीलिए बीजेपी को तेलंगाना के चार लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करने की संभावना है। फिर भी देर रात तक के बाद ही इन पर खुलासा हो पायेगा।