हैदराबाद : पूरे प्रदेश में सनसनी पैदा करने वाली यादाद्री भुवनगिरी जिले के बोम्मलरामारम मंडल के हाजीपुर घटना पर तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव (केटीआर) ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

केटीआर ने कहा कि हत्या के शिकार बालिकाओं के पीड़ित परिवार को सरकार हर संभव मदद करेगी। हाजीपुर में जो भी हुआ वह अत्यंत दुखद घटना है। पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने में टीआरएस सरकार आवश्यक कदम उठाएगी।

दूसरी ओर हत्या के शिकार बालिकाओं के परिवार के साथ न्याय करने का आग्रह करते हुए बोम्मलरामारम मंडल के माल्याला गांव के सरपंच बिट्टु श्रीनिवास द्वारा किये गये ट्वीट पर भी केटीआर ने उनसे फोन पर बातचीत की। केटीआर ने कहा कि इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री केसीआर भी गंभीर हैं।

संभावना है इस माह के आखिर तक केसीआर और केटीआर हाजीपुर गांव का दौरा करेंगे।

इसे भी पढ़ें:

दो छात्राओं के शव बरामद होने के बाद हाजीपुर में तनाव की स्थिति

हाजीपुर में श्रीनिवास रेड्डी ने तीन बालिकाओं की बलात्कार के बाद की थी हत्या : CP

इसी क्रम में बालिकाओं के हत्यारों को फांसी देने की मांग करते हुए पीड़ित परिवार के अनशन को पुलिस ने भंग कर दिया है। पुलिस के बर्ताव के विरोध में गांव वालों ने जिस कुएं में बालिकाओं की हत्या करके दफनाया गया था। उस कुएं में उतरकर फिर से अनशन शुरू किया।

इसके चलते जिलाधीश ने स्थानीय अधिकारी और नेताओं से फोन पर बातचीत की। साथ ही जिलाधीश ने पीड़ितों की समस्याओं के बारे में बातचीत करने के लिए तैयार होने का आश्वासन दिया। इसके पीड़ितों के परिजन जिलाधीश कार्यालय आये और मुझसे मिले।

जिलाधीश के आश्वासन के बाद पीड़ितों के परिजनों ने अपना अनशन समाप्त किया। इसके बाद जिलाधीश कार्यालय गये और मांगों का एक ज्ञापन जिलाधीश को सौंपा। जिलाधीश ने सरकार की ओर हर संभव मंदद करने का आश्वासन दिया।