हैदराबाद : आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू के साथ टीवी 9 के पूर्व सीईओ रवि प्रकाश पर YSR कांग्रेस पार्टी के सांसद विजयसाई रेड्डी ट्विटर पर तंज कसा। शेयर होल्डर की अनुमति के बगैर टीवी 9 का लोगो बेचने पर विजयसाई रेड्डी ने प्रतिक्रिया दी। उस समय नटवरलाल नामक एक ठग ने ताजमहल बेचने का बात सुनकर अचरज हुआ।

धोखाधड़ी, गबन, फर्जी शेयर की बिक्री, टीवी 9 का ट्रेड मार्क, कॉपी राइट बेचना आदि एक-एक कर मामला उजागर हो रहा है। 'विशेष समाज' के निर्माता के धोखाधड़ी नायजेरियन की धोखाधड़ियों को पीछे छोड़ गई। मीडिया के 'नईम' के अपराधों की जांच कर रहे अधिकारियों को पुख्ता सबूत मिले। गरुडा पुराणम के ब्रोकर शिवाजी भी इससे नहीं बचेंगे। 14 महीने पहले रवि प्रकाश ने उन्हें शेयर बेचने के लिए लिखे गये एग्रीमेंट पत्र हाल ही में बनाया गया। इन्होंने कानून को सहजता से लिया।

इसे भी पढ़ें :

‘रवि प्रकाश व शिवाजी पर तंज, कहा- घबराइए मत, जालसाजी कैसे की जाती है, यही पूछेंगे’

चंद्रबाबू ने चुनाव आयोग पर लगाया सवालिया निशान, बोले-हो रहा पक्षपात

विजयसाई रेड्डी ने कहा कि 23 मई के बाद एक राजनीतिक पार्टी पर संकट के बादल मंडराने लगेंगे। एनटीआर द्वारा स्थापित पार्टी का अपने निजी स्वार्थ के लिए चंद्रबाबू नायडू ने उपयोग किया है। अब यह पार्टी अस्तित्व की कगार पर है। यह जानकर चंद्रबाबू ने अपनी साख बचाने के लिए महानाडू को रद्द कर दिया। उन्होंने कहा कि चंद्रगिरी निर्वाचन क्षेत्र में 5 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान को लेकर सीएम चंद्रबाबू ने आक्रोश व्यक्त किया है और आज शाम साढे चार बजे केंद्रीय निर्वाचन आयोग से मुलाकात करेंगे।