हैदराबाद : फरार हुये टीवी 9 के पूर्व CEO रवि प्रकाश के खिलाफ YSR कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सदस्य विजयसाई रेड्डी ने व्यंगात्मक बयान दिया है। पुलिस घर आती है तो नदारद रहते हैं, नोटिस भेजी जाती है तो जवाब नहीं देते। कहते हैं कि फरार नहीं है।

पुलिस, कानून और न्यायालय इन सभी को लंच करने का समय भी नहीं देने की फिराक में है रवि प्रकाश। अग्रिम जमानत याचिका न्यायालय ने खारिज कर दी। बचाव के सभी दरवाजे बंद हैं। इस ' मीडिया नईम' की कौन सा 'बाबू' रक्षा करेगा, देखना है।

सच की हांडी चुल्हे पर चढाने से पहले ही फूट गई। पूछताछ के लिए आने के लिए पुलिस ने रवि प्रकाश को सम्मान के साथ बुलाया। उनके घर पर नोटिस भेज दी। लेकिन फर्जी प्रवक्ता रातो रात घर के पीछवाड़े से दीवार फांद कर फरार हो गया।

आज नहीं तो कल माल्या के साथ सेल्फी लेते हुए, दम है तो पकडिए, कहता है क्या , देखना है। इस तरह का ट्वीट विजयसाई रेड्डी ने किया है। उधर, मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर वह आक्रोशित हो गया। उसने उनके खिलाफ भी बयान दिया है।

इसे भी पढ़ें :

रवि प्रकाश और शिवाजी पर कसता जा रहा पुलिस का शिकंजा, जारी हो सकता है गिरफ्तारी का वारंट

उधर, खुद के पार्टी के नेताओं ने चुनाव के नजदीक आते ही पीठ में छुरा घोंपा और इन हालातों किस तरह की सांत्वना देनी चाहिए, यह नहीं समझ कर चंद्रबाबू नायडू पशोपेश में है। पार्टी नेताओं में धीरज नहीं है। इस तरह की समीक्षा जारी रही तो मतगणना से पहले ही बेडा गर्क हो जाएगा, यह सोचकर स्थगित कर दी। इस तरह का ट्वीट विजयसाई रेड्डी ने किया है।

आपको बता दें कि टीवी 9 के पूर्व सीईओ रवि प्रकाश ने बुधवार को हाई कोर्ट में लंच मोशन याचिका दायर की लेकिन न्यायालय ने इसे खारिज कर दिया। उन्होंने याचिका पर सुनवाई करने का अनुरोध न्यायालय से किया था।