हैदराबाद : तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने स्थानीय निकाय कोटा के लिये एमएलसी चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की घोषणा की है। केसीआर ने वरंगल एमएलसी उम्मीदवार के रूप में पार्टी के वरिष्ठ नेता पोचमपल्ली श्रीनिवास रेड्डडी, रंगारेड्डी के उम्मीदवार के रूप में पूर्व मंत्री पट्नम महेंदर रेड्डी और नलगोंडा एमएलसी के उम्मीदवार के रूप में पार्टी के वरिष्ठ नेता तेरा चिन्नपरेड्डी को मैदान में उतारने का फैसला लिया है।

पता चला है कि नलगोंडा एमएलसी उम्मीदवार के रूप में गुत्ता सुखेंदर रेड्डी के नाम पर भी विचार किया गया। मगर सुखेंदर रेड्डी विधानसभा कोटा एमएलसी की चाहने के चलते वैकल्पिक रूप में चिन्नपरेड्डी के नाम पर केसीआर ने मोहर लगा दी है।

गौरतलब है कि विधानसभा कोडंगल से टीआरएस के एमएलए जीत चुके पट्नम नरेंदर रेड्डी, मुनुगोडु में कांग्रेस विधायक चुने गये कोमटिरेड्डी राजगोपाल रेड्डी और टीआरएस को त्यागपत्र दे चुके कोंडा मुरली ने पदों को इस्तीफा देने के कारण तीन एमएलसी पद खाली हो गये।

इसके चलते निर्वाचन अधिकारी ने उप चुनाव करने का फैसला लिया है। दुसरी ओर कांग्रेस पार्टी इस एमएलसी चुनाव पर आपत्ति व्यक्त की है।