हैदराबाद : इंदिरा पार्क के निकट सर्वदलीय नेताओं के लिए बनाये गये मंच पर ही कांग्रेस नेता आपस में भिड़ गये। हाथापाई के दौरान दोनों नेता मंच पर नीचे गिरे। बताया जा रहा है कि इंटर परीक्षा परिणामों के बाद नाराज कई छात्रों ने आत्महत्या की। इस आत्महत्या के लिए सरकार व बोर्ड को जिम्मेदार ठहराते हुए सर्वदलीय नेताओं ने इंदिरा पार्क के निकट धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस के दो नेताओं के बीच बहस हुई और दोनों हाथापाई पर उतर आये।

कांग्रेस के दो नेताओं ने एक-दूसरे को नीचे धकेला और दोनों ही मंच पर गिरे। यह वाकिया देखकर कांग्रेस के अन्य नेता व कार्यकर्ता पशोपेश में रहे। आप को बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हनुमंत राव व पार्टी के प्रवक्ता नागेश के बीच कुसी पर बैठने को लेकर विवाद हुआ। इस क्रम में वीएच व नागेश मंच पर आपस में भीड़े। एक-दूसरे को गालियां दी। इस बीच मंच पर अगली पंक्ति में बैठे नेताओं ने दोनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों में हाथापाई हुई, जिससे अन्य नेता कार्यकर्ताओं में असमंजस बना हुआ था।

इसे भी पढ़ें :

सूर्यापेट में भिड़े कांग्रेसी और टीआरएस कार्यकर्ता, देेखें वीडियो

इंदिरा पार्क निकट सर्वदलीय नेताओं के नेतृत्व धरना प्रदर्शन में कोदंडराम, चाडा वेंकट रेड्डी, सीपीआई के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य के नारायण, टीडीपी नेता एल रमणा, कुंतिया, शब्बीर अली, कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी, पोन्नम प्रभाकर व अन्य शामिल थे।