इंटर बोर्ड परीक्षा परिणामों में गड़बड़ी के विरोध में NSUI व युवा कांग्रेस का तेरास के खिलाफ आंदोलन

तेरास की असफलता को लेकर आंदोलन करते रेवंत रेड्डी व युवा कार्यकर्ता - Sakshi Samachar

हैदराबाद : इंटरमीडिएट परीक्षा परिणामों में बरती गई धांधलियों के विरोध में एनएसयूआई ( नेशनल स्टु़डेंट्स ऑफ इंडिया) और युवा कांग्रेस ने 48 घंटे का अनशन शुरू कर दिया है। दोनों विभाग के प्रदेश अध्यक्षों बल्लूरी वेंकट और अनिल कुमार के साथ अन्य कई नेताओं ने गांधी भवन के निकट 48 घंटो का अनशन कर रहे हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं एआईसीसी किसान सेल के वाइस चेयरमैन कोदंड रेड्डी ने अनशन शुरू किया है। उन्होंने कहा कि तेरास के नेतृत्व में बनी सरकार सभी क्षेत्रों में असफल हुई है। उसने 10 लाख छात्रों के जीवन से खिलवाड़ की है। इंटरमीडिएट परीक्षा परिणामों हुई गड़बड़ी के लिए तेरास ही जिम्मेदार है। तेरास इस असफलता को स्वीकार नहीं कर रही है। वह अपनी जिम्मेदारी से किनारा कर रही है।

अनशन को समर्थन दे रहे टीपीसीसी कार्यकारी अध्यक्ष रेवंत रेड्डी ने कहा कि इंटर परीक्षा परिणामों में चूक करने वाली ग्लोबरीना संस्था को ही फिर से रि-वैल्युएशन की जिम्मेदारी दी गई। तेरास ने चोर के हाथों में तिजोरी की चाबी दे दी है। ग्लोबरीना के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय उसी के पाले में और खैरात डाल दी है।

इसे भी पढ़ें :

तेलंगाना इंटर रिजल्ट पर NHRC हुआ गंभीर, चार सप्ताह में रिपोर्ट सौंपने के आदेश

रेवंत ने आरोप लगाया कि तेरास ग्लोबरीना की गलतियों को पर पर्दा डालने का प्रयास कर रही है। ग्लोबरीना ने इससे पहले आंध्र प्रदेश जेएनटीयू के साथ भी विश्वासघात किया है। अब तेलंगाना के इंटर के छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है।

Advertisement
Back to Top