हैदराबाद : कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और एनडीआरएफ के पूर्व वाइस प्रेसिडेंट मर्री शशिधर रेड्डी ने तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मर्री शशिधर रेड्डी ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एन उत्तर कुमार रेड्डी को नाकाम करार देते हुए प्रदेश के अध्यक्ष पद से हटाने की मांग की है।

पूर्व मुख्यमंत्री एम.सी रेड्डी के बेटे और आंध्र प्रदेश के चार बार विधायक रहे शशिधर रेड्डी ने प्रदेश के मुखिया के खिलाफ कांग्रेस पार्टी का सही तरीके से प्रतिनिधित्व ना करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें तत्काल प्रदेश कांग्रेस पार्टी के पद से हटा दिया जाना चाहिए।

शशिधर रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव में इनकी अगुवाई में पार्टी ने केवल 19 सीटें जीती। इसके बाद जो विधायक पार्टी में जीते वह बरकरार नहीं रह पा रहे हैं और एक-एक करके अब तक 11 विधायक तेलंगाना राष्ट्र समिति में शामिल हो चुके हैं। ऐसे में इन को प्रदेश अध्यक्ष के पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है।

इसे भी पढ़ें :

मर्री शशीधर रेड्डी का आरोप, कहा- चुनाव आयोग ने बोली है TRS की तूती

इंटर परिणाम मामला : कांग्रेस ने राज्यपाल से की शिक्षामंत्री को बर्खास्त करने की मांग

शशिधर रेड्डी ने कहा कि प्रदेश के मुखिया उत्तम कुमार रेड्डी जमीनी स्तर पर संगठन को मजबूत करने में असफल साबित हो रहे हैं और पूरा संगठन कार्यकर्ताओं पर कोई काम नहीं कर रहा है, इसी विजह से तेलंगाना में हमारा जमीनी स्तर का संगठन भी काफी कमजोर होता जा रहा है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी में आमूलचूल परिवर्तन की जरूरत है तभी पार्टी अपना जनाधार राज्य में बचा पाएगी।