सचिन पायलट का तेलंगाना सरकार पर गंभीर आरोप, MLA खरीद-फरोख्त का उठाया मुद्दा

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट - Sakshi Samachar

नई दिल्ली : राजस्थान के उपमुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता सचिन पायलट पार्टी के चुनाव प्रचार के सिलसिले में तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद पहुंचे। सोमवार को उन्होंने यहां पत्रकारों से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तेलंगाना सीएम के. चंद्रशेखर राव पर गंभीर आरोप लगाए।

सचिन पायलट ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब भी आप पीएम मोदी या भाजपा से सवाल पूछते हैं तो आपको सवालों के जवाब देने के बजाए राष्ट्रविरोधी घोषित कर दिया जाता है। भाजपा के शासन में आप सवाल नहीं पूछ सकते हैं।


सचिन पायलट ने कहा, ''जब हम सवाल करते हैं कि देश में महंगाई क्यों बढ़ रही है, क्यों किसान आत्महत्या कर रहे हैं तो हमें कहा जाता है कि पाकिस्तान जाओ। इस तरह का बर्ताव राजनीति और देश दोनों के लिए उपयुक्त नहीं है।


यह भी पढ़ें :

BJP Sankalp Patra Live : भाजपा का संकल्प पत्र जारी, जानिए क्या-क्या है पिटारे में

KCR का मोदी पर हमला, कहा- ऐसा चिल्लर PM नहीं देखा, जो निजी टिप्पणियां करता हो

तेलंगाना सरकार पर आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि तेलंगाना की वर्तमान सरकार पर विधायकों को खरीदने के लिए और कानूनविदों पर दबाव बनाने के लिए भय का माहौल बना रही है। बता दें बीते कुछ समय में चुनाव से पूर्व कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता टीआरएस में शामिल हुए हैं। कांग्रेस ने राज्य सरकार पर खरीद-फरोख्त का आरोप भी लगाया था।

Advertisement
Back to Top